Bigg Boss: अंकिता की सास ने उन्हें सुनाया खरी-खोटी,बेटे ने मां को बताया सही

Anjali Tiwari

Bigg Boss

Bigg Boss: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो Bigg Boss 17 तो खत्म हो गया और इसके विनर भी जनता को मिल गए. लेकिन इसकी चर्चा अभी भी जारी है. एक तरफ जहां अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की जीतने की पूरी संभावना थी, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे की सास खुब ट्रोल किया गया.

Bigg Boss 17 में आने के बाद अंकिता लोखंडे की सास ने अपने बहु अंकिता के लिए बहुत खरी-खोटी सुनाया था और शो के फिनाले पर उनसे यह तक कि अंकिता तुम ऐसे शो में नहीं जाओगी, जहां हमारी इज्जत पानी में मिल‌ जाएं.हाल ही में अपनी मां रंजना जैन के इस बर्ताव पर अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने रिएक्ट किया है तो चलिए जानते हैं कि आखिरकार विक्की जैन ने क्या कहा –

Bigg Boss

अपने मां के बर्ताव पर विक्की ने तोड़ी चुप्पी (Bigg Boss)

Bigg Boss 17 में जहां इतनी फेमस होने के बाद भी एक तरफ अंकिता लोखंडे विनर नहीं बन पाई, वहीं दुसरी तरफ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं अभिनेत्री. बाहर अंकिता लोखंडे की सास ने भी उन्हें खुब खरी-खोटी सुनाया और यहां तक कह दिया कि हम दोनों के शादी के सपोर्ट में नहीं थे उनके बेटे विक्की ने ही शादी की है.अपनी बहु अंकिता लोखंडे ने तो यह तक कह दिया था कि हिरोइन इतनी आसानी से नहीं मिलती बहुत मेहनत लगता है और बहुत पैसे भी खर्च करने पड़ते हैं.

Bigg Boss 17

अपनी मां रंजना जैन के सपोर्ट में बोले विक्की

हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की जैन ने अपने मां रंजना जैन के अंकिता लोखंडे को खरी- खोटी सुनाने पर चुप्पी तोड़ी है और कहा, “अंकिता और मैंने एक निश्चित उम्र में शादी करने का फैसला किया था. मेरा परिवार इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है, वे नहीं समझते. टियर 2 और 3 शहरों में लोग इतनी जगहों पर एक-दूसरे से मिलते हैं, मुंबई जैसे शहर में ऐसा नहीं होता है. इसलिए जब उन्होंने हमें शो में देखा तो स्वाभाविक रूप से उन्होंने मेरे परिवार से हमारे रिश्ते के बारे में सवाल पूछे कि अंकिता के साथ रिश्ता कैसा था.”

Bigg Boss 17

अपने परिवार और मां को विक्की जैन ने बताया सही

विक्की जैन ने आगे चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “मेरा परिवार नहीं जानता कि हम कैसे हैं क्योंकि वे हमारे साथ नहीं रहते. अंकिता की मां हैं, इसलिए उन्होंने एक सामान्य परिवार की तरह हमारे बीच मतभेद होते देखा है. मैं कभी नहीं कहता कि जो हुआ मैं उसका समर्थन करता हूं. मैं इसकी पुष्टि नहीं कर रहा हूं, लेकिन एक मां की भावनाएं किसी भी पल सामने आ जाती हैं, कभी-कभी वे उचित होती हैं, कभी-कभी नहीं.”

बता दें कि विक्की जैन ने एक हाल ही के इंटरव्यू में उनके झगड़ों पर अपनी मां की प्रतिक्रिया का बचाव किया है.
विक्की जैन ने बताया कि हम ऐसे दुनिया में नहीं रहते है, जहां औरत और मर्द के लिए एक सी फिलिंग हो तो उनकी राय अलग हो सकती है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: ना शो की हुई ना घर की हुई अंकिता लोखंडे,इस विडियो पर बुरी ट्रोल हुई