Bigg Boss 17 winner:अभिषेक रहें फर्स्ट रनरअप, चमचमाती ट्रॉफी ले गए मुनव्वर,

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17 winner

Bigg Boss 17 winner: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो Bigg Boss 17 का आखिरकार Winner मिल ही गया है और यह और कोई नहीं स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ही हैं. वहीं अभिषेक कुमार शो के फर्स्ट रनरअप रहें. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं Bigg Boss 17 के ग्रैंड फिनाले में क्या कुछ हुआ स्पेशल –

Bigg Boss 17 winner

Bigg Boss 17 के विनर बनें मुनव्वर

Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले बेहद जबरदस्त रहा.शो के टॉप 5 की बात करें तो इस लिस्ट में अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी का नाम शामिल थे. हालांकि लास्ट में इस सीज़न के विनर मुनव्वर फारूकी ही बनें. एपिसोड की शुरुआत में भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक नज़र आएं. दोनों ने घरवालों की खूब टांग खिंचाई की. कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की कॉमेडी ने सभी को खूब हंसाया.

Bigg Boss 17 winner

शो में अजय देवगन,आर माधवन, सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित को बिग बॉस सेट पर देखा गया. फिनाले एपिसोड में चारों स्टार्स को देखा जाएगा. सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित रियलिटी शो डांस दीवाने के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं. वहीं अजय देवगन और आर माधवन अपने फिल्म के प्रमोशन में पहुंचे थे.

सबसे पहले अरूण हुए टॉप 5 की लिस्ट से बाहर

अजय देवगन और आर माधवन अपने फिल्म “शैतान” के प्रमोशन में पहुंचे थे. उन्होंने घर में प्रवेश किया और टॉप 5 में से एक सदस्य को बाहर लेकर आए. यानी अरूण माशेट्टी को विनर के रेस से बाहर कर दिया. इसके बाद टॉप 4 सदस्य मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार शो में बचें.

पवित्र रिश्ता फेम हुईं टॉप 3 के लिस्ट से बाहर

अरूण माशेट्टी के टॉप 4 से बाहर होने के बाद पवित्र रिश्ता फेम अभिनेत्री अंकिता लोखंडे शो से बाहर हो गई हैं. वो टॉप 3 का हिस्सा नहीं बन पाईं. अब शो को टॉप 3 कंटेस्टेंट्स थे मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार. बता दें कि अंकिता लोखंडे के एविक्शन से सलमान खान काफी हैरान रह गए थें. उन्होंने अंकिता लोखंडे से भी कहा- “मैंने सोचा था कि आप टॉप 2 में तो पहुंचेंगी. मैं काफी शॉक्ड हूं. इससे पहले वाले सीजन में जब प्रियंका के साथ ऐसा हुआ था तो भी मैं शॉक्ड था.”

Bigg Boss 17 winner

टॉप 2 से बाहर हुई मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर बनें विनर

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे के टॉप 3 से बाहर होने के लिए मन्नारा चोपड़ा शो से एविक्ट हो गई.मुनव्वर और अभिषेक बिग बॉस के घर के आखिरी मोमेंट में काफी इमोशनल हो गए थे. अब बिग बॉस 17 को अपने टॉप 2 कंटेस्टेंट मिल गए हैं. अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी शो के टॉप 2 कंटेस्टेंट में पहुंचे. आगे बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम की. वहीं अभिषेक कुमार शो के फर्स्ट रनरअप रहें.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17 के ग्रैंड फिनाले में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को ऐसे करें वोट,जान लें ये जरूर नियम