Bigg Boss: अंकिता ने अपने पति को बताया फालतू, नहीं खत्म हो रही मन्नारा मुनव्वर की तीखी बहस

Anjali Tiwari

Bigg boss 17

Bigg Boss: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो का जल्द ही फिनाले होने वाला है. जैसे – जैसे शो फिनाले के नज़दीक आ रहा, वैसे – वैसे शो के कंटेस्टेंट अपनी ऐडी- चोटी का जोड़ ला रहे हैं कि वह Bigg Boss 17 का खिताब अपने नाम कर लें.शो के हाल ही के एपिसोड में मीड – वीक एविक्शन से अभिषेक कुमार को शो से बाहर कर दिया था, हालांकि वह फिर से शो में वापस आ गए हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की तकरार देखने को मिला. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ स्पेशल-

Bigg boss 17

अभिषेक के वापसी से हुआ हंगामा

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड बेहद मसालेदार रहा. शो के हाल ही के एपिसोड में कैप्टन अंकिता लोखंडे द्वारा बेघर हुए अभिषेक कुमार कुछ कंटेस्टेंट के वोट से दोबारा वापस आ जाते हैं. इसके अलावा सलमान खान मुनव्वर फारूकी, ईशा और समर्थ जुरेल को फटकार लगाते हैं. अभिषेक के वापसी पर विक्की जैन कहते हैं पहले आपने उसे निकाला फिर वापस बुलाया उसने आपको कितना कुछ नहीं कहा. इस बात पर दोनों की देर तक बहस होती है.

Bigg boss 17

अंकिता लोखंडे ने अपने पति को फालतू

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में एक टास्क दिया जाता है, जिसमें ये चुनना है कि विक्की जैन और मुनव्वर फारूकी में से कौन फालतू की चीजें करता है. इस पर अंकिता लोखंडे विक्की जैन को फालतू बताती हैं. मुनव्वर का साथ देते हुए विक्की से बोलती हैं, “विक्की फालतू में घुसता है. फटे में टांग अड़ाता है. मुन्ना तो कुछ बोलता ही नहीं.” इसके बाद एक फालतू लिखे बोर्ड पर वह हथोड़े से इस तरह मारती हैं, जिसे देखकर ये आभास होता है कि वह अपने पति से कितना गुस्से में हैं.

Bigg boss 17

इसके बाद विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे से कहा आपसे यह उम्मीद नहीं थी,आप भूल रहीं हैं कि शो से बाहर भी हमारा कुछ हैं.आप भूल गई होगी मैं नहीं भूला. इस पर अंकिता लोखंडे कहती हैं कि तूझे लगता है कि मैं मुन्ना को तेरे ऊपर चूस करुंगी. इस पर विक्की जैन कहते हैं कि चूस करती नहीं, कर दिया आपने.

मन्नारा और मुनव्वर की हुई आपसी बहस (Bigg Boss)

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान दूसरा टास्क करवाते हैं. उसमें कहते हैं कि आप सभी को मौका दे रहे हैं प्यार से बेइज्जती करने का. मुनव्वर आकर बोलते हैं कि विक्की भाई बोलते हैं कि मन्नारा पतंग है. तो मैं इस बात से सहमति जताता हूं कि वह सच में पतंग है क्योंकि जब तक डोर न हो किसी के हाथ में तो मन्नारा डायरेक्शन नहीं लेती. फिर मन्नारा बोलती हैं कि आप जो यहां पतंगे बना रहे हैं, वो हम सबको दिख रहा है. तो मुनव्वर जवाब देते हैं कि मेरे से बाहर आओ मन्नारा कहते हैं कि ” गेट ओवर मी मन्नारा”. तो मन्नारा चोपड़ा इस पर बोलती हैं कि जरूर.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: अभिषेक को घर बाहर करने पर भड़के सलमान, अंकिता को कहा – “इतनी बायस्ड ….”