Bigg Boss: टॉप 3 से बाहर हैं पवित्रा रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे, विक्की जैन हुए शो से बाहर

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन चर्चा का विषय बना हुआ है. शो अपने फिनाले से चंद दिनों दूरी पर है. शो के हाल ही के एपिसोड में टॉप 5 कंटेस्टेंट का नाम सामने आया. शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट मिलने के बाद अब सोशल मीडिया पर टॉप 3 कंटेस्टेंट का नाम सुर्खियों में है. वहीं हाल ही में शो से बेघर हुए अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन सुर्खियों में है. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ स्पेशल –

Bigg Boss में रोहित शेट्टी ने ली एंट्री

कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में रोहित शेट्टी नज़र आए. रोहित शेट्टी घरवालों के साथ स्टंट परफॉर्म करते हुए नज़र आए. वही शो से ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि वह Bigg Boss 17 से ही किसी एक सदस्य को खतरों के खिलाड़ी के लिए सिलेक्ट करेंगे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शेट्टी घरवालों में से किस सदस्य को अगले सीज़न के लिए सिलेक्ट करते हैं.

Bigg Boss 17

विक्की जैन हुए घर से बेघर

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मीडिया राउंड हुआ, जिसमें घरवालों से तीखे सवाल जवाब किए गए. वहीं मीडिया राउंड के बाद पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन शो से बेघर हो गई‌ और शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए. अपने पति विक्की जैन के घर से बेघर होने के कारण अंकिता लोखंडे बहुत अपसेट हुई थी और रोई भी थी. वहीं शो से बेघर हुए विक्की जैन आयशा खान, ईशा मालवीय और सना खान के साथ पार्टी इंजॉय करते दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोस वायरल होते हुए दिखाई दी, बता दें कि यह फोटोज़ विक्की जैन की बहन खुशी जैन‌ ने शेयर की थी.

Bigg Boss 17

टॉप 3 के लिस्ट से बाहर हो सकती हैं अंकिता लोखंडे

विक्की जैन के घर से बेघर होने के बाद Bigg Boss 17 को टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए. वहीं अब जोरों से चर्चा है कि टॉप 3 में कौन से सदस्य नज़र आएंगे. वहीं सूत्रों की मानें तो यह चर्चा हैं कि मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा टॉप 3 हैं और अंकिता लोखंडे का विनर की ट्रॉफी जीतने का सपना टूट जाएगा. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में यह ख़बर सही है या नहीं.

Bigg Boss
Bigg Boss

बता दें कि शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. वहीं शो का विनर कौन बनेगी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट 28 जनवरी को होगी.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss में मीडिया राउंड को लेकर मचा बवाल, हो सकता है मीड वीक एविएशन