Bigg Boss: एविक्शन से मेकर्स पर भड़के अनुराग डोभाल, बताया अनफेयर

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बेहद ही धमाकेदार रहा. शो के लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों ने नए साल का स्वागत किया. कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 17 में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है, जिसके बाद घरवालों के साथ दर्शकों को भी तगड़ा झटका लगा. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

Bigg Boss 17

Bigg Boss में एविक्शन से भड़के अनुराग

Bigg Boss 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद ही ट्विस्ट से भरपूर रहा.शो के लेटेस्ट एपिसोड में अनुराग डोभाल को शो से निकाल दिया गया है. बता दें कि इस एविक्शन पर अनुराग डोभाल ने Bigg Boss 17 की क्रिएटिव टीम को खूब खरी-खोटी सुनाई है और उनके साथ झगड़ा भी किया है.

बिग बॉस तक ने ट्विट कर बताया है कि- “एविक्शन के बाद अनुराग और बिग बॉस की क्रिएटीम के बीच हुआ झगड़ा. अनुराग ने अपने लिए स्टैंड लिया है. उन्होंने अपने एविक्शन को अनफेयर बताया है. उन्होंने मेकर्स को कहा कि अगर वोटों के आधार पर एविक्श होता तो वो अभी भी घर में ही होते. उन्होंने यहां तक कहा है कि अगर वो अभी घर में होते तो ट्रॉफी जरूर जीतते.”

Bigg Boss 17

भड़के अनुराग ने इंटरव्यू देने से किया इंकार

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अनुराग डोभाल शो से आउट हो गए हैं. बता दें कि एविक्ट होने के बाद अनुराग ने किसी को भी इंटरव्यू देने से मना कर दिया है. लेकिन कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक बेघर होने के बाद इंटरव्यू देना अनिवार्य है. अब इसको लेकर अनुराग और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है.

घरवालों ने किया अनुराग डोभाल को एविक्ट

जानकारी के लिए बता दें कि अनुराग डोभाल जनता के वोटो के आधार पर नहीं बल्कि घरवालों के वोटों के आधार पर शो से बाहर हुए हैं. एक्स कैप्टन और प्रेसेंट कैप्टन ने तीन सदस्यों को नॉमिनेट किया था. जिसमें मुनव्वर फारूकी ने अनुराग का नाम लिया.

Bigg Boss 17

ईशा ने आयशा खान का और आउरा ने अभिषेक का. इसके बाद बिग बॉस ने बाकी बचे हुए घरवालों को ये अधिकार दिया कि वो आज किसी एक कंटेस्टेंट्स को बाहर कर सकते हैं. ऐसे में ज्यादातर घरवालों ने अनुराग का नाम लिया और वो सीधे-सीधे घर से बेघर हो गए.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: आयशा खान हुई रोते-रोते बेहोश, घरवालों ने लिए रेसॉल्यूशन