Bigg Boss: आयशा ने खोली मुनव्वर की पोल,नाजिला बोली – शर्म करो!

Anjali Tiwari

Bigg Boss

Bigg Boss: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन सुर्खियों में रहता है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में आएशा खान और मुनव्वर फारूकी के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिला. शो में आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी पोल खोल के रख दिया है. इसपर मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने भी रिएक्ट किया है, तो आइए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि आखिरकार Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ स्पेशल-

Bigg Boss

आयशा खान ने लगाया मुनव्वर पर आरोप

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बहुत कुछ धमाका देखने को मिला. शो के हाल‌ ही के एपिसोड में मुनव्वर फारूकी पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड आएशा खान ने आरोप लगाए. इसके साथ ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने भी इस पर रिएक्ट किया.

बता दें कि शो के बीते एपिसोड में मुनव्वर फारूकी के लेकर काफी चर्चा हुई थी. रूमर्ड गर्लफ्रेंड आयशा खान ने मुनव्वर पर बहुत गंभीर इल्जाम लगाए. आएशा खान ने कहा वह उन्हें और नाजिला सीताशी को एक साथ डेट कर रहे थे.

मुनव्वर ने नाजिला पर साधा निशाना (Bigg Boss)

अब मुनव्वर फारूकी ने शो में नाजिला पर निशाना साधा है उन्होंने अपनी सफाई में बताया कि वो नाजिला से ब्रेकअप क्यों नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि वो उन्हें धमकी देती थी. मुनव्वर फारूकी ने अपनी सफाई में कहा कि वो नाजिला के साथ इसलिए थे, क्योंकि वो उन्हें धमकी देती थी कि अगर वो उन्हें छोड़कर गए तो उनकी जिंदगी बर्बाद कर देंगी. यहां तक कि मुनव्वर ने ये भी खुलासा किया कि नाजिला ने उनकी बहन को लेकर गंदी बात कही थी, इसलिए उन्होंने नाजिला से ब्रेकअप कर लिया.

Bigg Boss

अब इस पर मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिम ने रिएक्ट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा, “ये शर्म की बात है कि लोग अपने बचाव के लिए झूठ बोलते हैं.” इस क्रिप्टिक पोस्ट में नाजिला ने किसी का नाम नहीं लिया है. हालांकि, फैंस को ऐसा लग रहा है कि नाजिला ने मुनव्वर पर निशाना साधा है.

आएशा ने कहा और भी लड़कियों के साथ मुनव्वर

बता दें कि बीते एपिसोड में मुनव्वर पर आयशा ने फिर से गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मुनव्वर सिर्फ उन्हें और नाजिला को ही नहीं, किसी और लड़की को भी डेट कर रहे थे.वो बाहर किसी लड़की को रिश्ता भेजकर आए थे. म्यूजिक वीडियो के बहाने मुलाकात करते हैं, कोई म्यूजिक वीडियो नहीं होता है. उनकी जिंदगी में 2-3 लड़कियां थी.वो नाजिला को भी धोखा दे रहे थे.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की सास ने सुनाई खरी- खोटी,कहा-“हर समय लड़ने के लिए तैयार रहती है”