Bigg Boss: शो में हुआ फैमली वीक, अपने सास पर भड़कीं अंकिता कहा- ” क्या जरूरत …”

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन सुर्खियों में रहता है. शो के हाल ही के एपिसोड में फैमिली वीक हुआ. शो में सबसे पहले अंकिता लोखंडे की मां और विक्की जैन की मां शो में आई हैं. अपनी मां से मिलकर अंकिता लोखंडे बेहद ही इमोशनल हो गई थी. लेकिन अपनी सास की एक बात सुनकर वह आगबबूला हो गई हैं. तो चलिए बिना देरी किए जानते हैं कि आखिरकार क्या है पूरा मामला –

Bigg Boss 17

Bigg Boss में हुआ फैमली वीक

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बहुत ही ड्रामा देखने को मिला. शो के हाल ही के एपिसोड में मीड वीक एविक्शन हुआ, जिसमें अभिषेक कुमार घर से बेघर हो गए. लेकिन वीकेंड के वार के बाद अभिषेक कुमार वापस आ गए. अभिषेक कुमार के वापस आने पर बहुत कुछ बवाल देखने को मिला. वहीं शो से के पॉप स्टार आउरा घर से बेघर हो गए.

Bigg Boss 17

शो के हाल ही के एपिसोड में फैमिली वीक देखने को मिला. बता दें कि शो के हाल ही के एपिसोड में विक्की जैन की मां रंजना जैन अलग ही अंदाज में एंट्री लेती हैं. वह एक शेर के साथ एंट्री करती हैं. वह कहती हैं- ” तुमने ऐसी कला जीने की कहां से सीखीं, मैंने समंदर से सीखा है जीने का सलीका. चुप-चाप से बहना और अपनी मौज में रहना.” विक्की की मां का शेर सुनकर हर कोई हंसने लगता है और मस्ती मजाक शुरू हो जाता है लेकिन ये माहौल ज्यादा देर तक नहीं रह पाता है क्योंकि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां यानी अंकिता लोखंडे के सासं के बीच बहस हो जाती है.

अपने सास पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में फैमिली वीक देखने को मिला. शो से एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसमें विक्की की मां उस दिन की बात करती हैं जब अंकिता ने उनके बेटे को लात मारी थी. वह कहती हैं- “जिस दिन तुमने लात मारी थी ना.

Bigg Boss 17

उस दिन तुम्हारी मम्मी को पापा ने तुरंत कॉल किया था और पूछा तुम अपने पति को ऐसे लात मारती थीं?” सास की ये बात सुनकर अंकिता लोखंडे भड़क जाती हैं. वह कहती हैं- “मम्मी को फोन करने की क्या जरुरत थी?” उसके बाद विक्की की मां कहती हैं- “सोचों मतलब कितना दुख हुआ होगा.” जिसके बाद अंकिता कहती हैं- ” मेरे मम्मी को फोन करने क्या जरूरत थी. मेरे पापा की डेथ हुई है मम्मा. आप लोग मेरे मम्मी-पापा को कुछ मत बोलो प्लीज.”

बता दें कि अंकिता लोखंडे की मम्मी जब एंट्री लेती है, तो वह कहती हैं कि ” तुम लोग जैसे हो, वैसे नहीं दिखते हो, क्या हो रहा तुम्हें कुछ नहीं समझ आ रहा है.” इस पर अंकिता लोखंडे बोलती है कि क्या झगड़ा बहुत ज्यादा हो रहा है. इस पर अंकिता लोखंडे की मां बोलती है कि हां बहुत ज्यादा हो रहा है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: इस हफ्ते घर से बेघर हुआ ये सदस्य, फैन्स को लगा तगड़ा झटका