Bigg Boss: नॉमिनेशन टास्क में एक बार फिर मिला मन्नारा को धोखा,9 में 7 सदस्य पर ख़तरे की तलवार

Anjali Tiwari

Bigg Boss

Bigg Boss: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन चर्चा का विरोध बना हुआ रहता है. शो के लेटेस्ट एपिसोड के नॉमिनेशन टास्क में घर में बहुत उलटफेर देखने को मिला. जानकारी के मुताबिक इस हफ्ते दो सदस्य को छोड़कर बाकी सभी घरवालें घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट है. वहीं शो में पीछले कुछ दिनों से विक्की जैन और मन्नारा चोपड़ा की अच्छी जम रही थी. लेकिन नॉमिनेशन टास्क में जब विक्की ने मन्नारा चोपड़ा का नाम लिया तो वह शॉक्ड रह जाती हैं. तो‌ आइए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

Bigg Boss में हुआ नॉमिनेशन टास्क

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों द्वारा नॉमिनेशन टास्क कराया गया. इस टास्क में बहुत उलटफेर देखने को मिला. बता दें कि हाल ही में के-पॉप स्टार आउरा शो से एलिमिनेट हो गए हैं. के-पॉप सिंगर औरा ने घर में सभी का मनोरंजन किया लेकिन खेल में टिक नहीं सके. अब एक बार फिर से घर में नॉमिनेशन हो गए हैं. नॉमिनेशन टास्क के मुताबिक ब्लैक एंड व्हाइट सेट अप बनाया जाता है. काले-सफ़ेद सेट का मतलब सेफ जोन और खतरे वाला जोन है. कंटेस्टेंट के नौ कटोरे रखे गए हैं. अंकिता लोखंडे घर की कैप्टन हैं और इसलिए वह सेफ हैं. उन्हें किसी एक कंटेस्टेंट की फोटो लगानी होगी और जिन्हें नॉमिनेट करना होगा वो आगे आएंगे.

Bigg Boss 17

घर में हुआ नॉमिनेशन टास्क

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा को ईशा, विक्की और आयशा ने नॉमिनेट किया है. विक्की जैन के ऐसा करने से मन्नारा चोपड़ा बेहद नाराज़ दिखाई दी. उन्होंने उनको यहां तक कह दिया कि आप कन्वेंस के हिसाब से लोगों का उपयोग करते हैं और दोनों के बीच जबरदस्त बहस भी हुई.

Bigg Boss

नॉमिनेशन टास्क के दौरान ही मुनव्वर फारुकी ने विक्की जैन के नॉमिनेट करने पर कसा तंज कहा – “कह गई पतंग”. इसके बाद नॉमिनेशन टास्क आगे बढ़ा और अरुण महाशेट्टी को विक्की, ईशा, आयशा, मुनव्वर ने नॉमिनेट किया है. ईशा मालवीय को अभिषेक कुमार ने नॉमिनेट किया है. समर्थ को अभिषेक, आयशा और मुनव्वर ने नॉमिनेट किया है.

इस हफ्ते सिर्फ दो सदस्य ही है सेफ

बिग बॉस के नॉमिनेशन टास्क के बाद इस हफ्ते 9 में से सिर्फ 2 ही सदस्य सुरक्षित है. बता दें कि अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय के अलावा बाकी कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड है.अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते कौन-सा घर से बेघर होता है. नॉमिनेशन टास्क में अभिषेक कुमार ने पहली बार अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय को नॉमिनेट किया है. अभिषेक कुमार के इस फैसले से फैंस काफी खुश नज़र आए. इसी के साथ अभिषेक कुमार, विक्की जैन, आयशा खान, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण माशेट्टी और समर्थ जुरेल नॉमिनेटेड हुए हैं.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: शो में हुआ फैमली वीक, अपने सास पर भड़कीं अंकिता कहा- ” क्या जरूरत …”