Bigg Boss: इम्यूनिटी टास्क में मचा बवाल, ईशा और अभिषेक के बीच हाथापाई

Anjali Tiwari

Updated on:

Bigg Boss

Bigg Boss: बिग बॉस का 17 वा सीजन प्रीमियर होते ही लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. इस सीज़न ने शुरू होते ही टीआरपी लिस्ट में अपनी अलग ही जगह बना ली है. शो में आए दिन धमाका होता रहता है. वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में भी तगड़ा बवाल मचा. यह बवाल ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच मचेगा. दोनों कभी रिलेशनशिप में थे और ब्रेकअप के बाद दोस्त बन गए थे, वही लेटेस्ट एपिसोड में दोनों एक-दूसरे के साथ हाथापाई पर उतर आए.

Bigg Boss

नील और अरुण में हुआ मुकाबला (Bigg Boss)

बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद दिलचस्प रहा.शो के लेटेस्ट एपिसोड में नील भट्ट और अरुण के बीच मुकाबला होने वाला है. और यह मुकाबला बिग बॉस करवाएंगे. दरअसल, बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में Bigg Boss ने घर में इम्यूनिटी टास्क करवाने का फैसला किया है. घरवालों से पूछा जाता है कि वो हर मकान से एक कंटेस्टेंट को चुनें. लेकिन दम के मकान वाले यह फैसला लेने में नाकाम रहते हैं.इस कारण मुकाबला सिर्फ अरुण और नील के बीच होता है.

Bigg Boss 17

एक दूसरे से झगड़ते नज़र आए ईशा और अभिषेक (Bigg Boss )

शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि इम्यूनिटी टास्क अरुण ने जीत लिया है. यानी नील भट्ट उनसे हार गए हैं.अब अरुण इस इम्यूनिटी का इस्तेमाल अगले हफ्ते करेंगे. आगे बिग बॉस बोलते हैं, “तो आज इस मोहल्ले में इम्यूनिटी की पावर की जंग का ऐलान करता हूं.टास्क शुरू होता है और इस बीच अभिषेक की अंकिता और फिर ईशा मालवीय से लड़ाई हो जाती है. दरअसल, इम्यूनिटी पावर को लेकर खानजादी और ईशा मिलकर अभिषेक से भिड़ जाती हैं. इस बात पर अभिषेक कहते हैं कि क्या पावर की चमची बन रही है. यही बात ईशा को खटक जाती है और वह चिल्लाने लगती हैं.

तहलका के बाद क्या ईशा भी हो जाएगी घर से बेघर

लड़ाई के दौरान खूब बहस होती है. हद तब पार होती है, जब ईशा, अभिषेक को बदतमीज बोलती हैं और उन्हें दो बार धक्का मार देती हैं. खानजादी, ईशा को पकड़ लेती हैं, लेकिन वह काबू में नहीं आतीं और अभिषेक को फिर से धक्का मार देती हैं. बाद में समर्थ भी बीच में आ जाते हैं और अभिषेक से भिड़ जाते हैं. वह भी अभिषेक को धक्का मारते हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि जिस तरह तहलका को अभिषेक के साथ फिजिकल होने पर बाहर किया गया था, क्या वैसा ही एक्शन ईशा मालवीय और समर्थ के लिए लिया जाएगा? इस बारे में “वीकेंड का वार” में पता चलेगा, जब सलमान खान आएंगे.

ये भी पढ़ें :Bigg Boss 17: अंकिता और विक्की का हुआ फिर से झगड़ा, अभिनेत्री ने यूज करने का लगाया आरोप?