Bigg Boss: ईशा ने अभिषेक के मेंटल हेल्थ का उड़ाया मजाक, गुस्साए कंटेस्टेंट ने जड़ा थप्पड़

Anjali Tiwari

Bigg boss

Bigg Boss: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन चर्चा का विषय बना हुआ है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त बहस और झगड़ा देखने को मिला. शो‌ के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार में झगड़ा देखने को मिला. दरअसल, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल मिलकर अभिषेक कुमार के मेंटल हेल्थ का मजाक बनाते हैं, जिससे अभिषेक कुमार भड़क जाते हैं और थप्पड़ जड़ देते हैं.

Bigg boss 17

ईशा और समर्थ ने किया अभिषेक को पोक

Bigg Boss 17 का लेटेस्ट में विक्की जैन से समर्थ जुरेल से कहते हैं कि एक बार जिस पर स्टैम्प लग गया चोमू का वो फिर वही रहता है.

जिसके बाद अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल एक-दूसरे के सामने आ जाते हैं. समर्थ जुरेल कहते हैं कि बाप का गटर साफ लौंडा. जिसके बाद अभिषेक को गुस्सा आ जाता है और वह कहते हैं बाप पर मत जा.

Bigg boss 17

अभिषेक ने गुस्से में मारा थप्पड़ (Bigg Boss)

इसके बाद अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल की लड़ाई में ईशा मालवीय भी आ जाती हैं. वह कहती हैं कितनी एक्टिंग करता है. तेरे मां-बाप भी तुझसे परेशान होंगे. वह बहुत कुछ बोलती हैं. जिसके बाद समर्थ अभिषेक कुमार के चेहरे पर टच करते हैं. इसके बाद अभिषेक को गुस्सा आ जाता है और समर्थ के मुंह पर थप्पड़ जड़ देते हैं. ये देखकर हर कोई दंग जाता है.

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

बता दें कि Bigg Boss 17 के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा समर्थ जुरेल न केवल अभिषेक की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ा रहे हैं, बल्कि उनके पिता को लेकर भी उनपर कटाक्ष कर रहे हैं. ईशा भी अभिषेक की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाती हैं और कहती हैं कि वह बिग बॉस की प्रॉपर्टी भी तोड़ दें. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यूजर्स का कहना है कि समर्थ ने पहले हाथ उठाया तभी अभिषेक ने ऐसा किया. वहीं कुछ का कहना है कि अभिषेक को शो से बाहर कर देना चाहिए.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: विक्की जैन के साथ तलाक पर बोली अंकिता,कहा – “बाहर‌ जाकर फैसला…..”