Bigg Boss 17 को लेकर ईशा मालवीय का शॉकिंग खुलासा,कहा -” बाथरूम में…..”

Anjali Tiwari

Bigg Boss

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो Bigg Boss 17 का विनर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी तो मिल गया है, लेकिन इसकी चर्चा अभी भी लोगों में हैं. हाल ही में इस शो से जुड़े Bigg Boss 17 की कंटेस्टेंट रह चुकी ईशा मालवीय ने खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि आखिरकार ईशा मालवीय ने Bigg Boss 17 से जुड़े किस राज का खुलासा किया है.

Bigg Boss

ईशा मालवीय ने बताया Bigg Boss 17 के बाथरूम का राज़

Bigg Boss 17 का हाल ही में ग्रैंड फिनाले हुआ है और इस शो‌ को अपना विनर भी स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी मिल चुका है. इसके अलावा शो में फर्स्ट रनरअप अभिषेक कुमार और सेकेंड रनरअप मन्नारा चोपड़ा रहीं. वहीं हाल ही शो के खत्म हो जाने पर ईशा मालवीय ने इससे जुड़ा एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

Bigg Boss 17

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट रह चुकी ईशा मालवीय ने कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ एक पॉडकास्ट (Podcast) के दौरान रिवील किया कि “Bigg Boss 17” के बाथरूम में का सीक्रेट. ईशा ने बताया कि weekend ke war में जब वह सलमान खान के डांटे जाने के बाद बाथरूम में खूब रोई थीं तो लोग उनके रोने की आवाज़ सुन सकते थे यानी बाथरूम में माइक लगे हुए थे.

Bigg Boss 17

शो के बाथरूम में लगा था माइक्रोफोन :ईशा

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ पॉडकास्ट में ईशा मालवीय ने खुलासा करते हुए कहा, “अगर कोई अपना माइक पहने बिना बाथरूम में जाता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि बाथरूम की छत पर एक छोटा माइक्रोफोन है. अगर आप बाथरूम के अंदर से बात करते हैं या वहां रोते हुए बात करते हैं तो यह आवाज को कैच कर लेता है.”

इसके बाद ईशा मालवीय ने वीकेंड का वार में करण जौहर के डांटे जाने और इसके बाद खाने पर ट्रोल करने की बात पर कहा, “डांट पड़ गई तो पड़ गई, लेकिन खाना तो खाओगे ना. वीकेंड का वार एपिसोड में आने वाले खाने के डिब्बों में चॉकलेट पेस्ट्री होती थी, मैं उसे कैसे मिस कर सकती थी.” इसके बाद ईशा मालवीय ने ये भी कहा कि उन्हें शो में रो लेना चाहिए था. उनके मुताबिक अगर ने शो में रोई होतीं तो वे भी टॉप 5 में पहुंच सकती थी.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारूकी पर भड़की मन्नारा चोपड़ा,कहा -” पब्लिक में माफ़ी चाहिए…”