Bigg Boss: सेकेंड रनरअप रहीं मन्नारा ने अंकिता पर कसा तंज,कहा – “मैं तो …..”

Anjali Tiwari

Updated on:

BIGG Boss 17

Bigg Boss: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले हो चुका है और शो को अपना विनर भी मिल चुका है.जी हां Bigg Boss 17 सीज़न के विनर मुनव्वर फारूकी बन चुके हैं, वहीं शो के फर्स्ट और सेकेंड रनरअप अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा रहीं. हाल ही में शो से बाहर आकर मन्नारा चोपड़ा ने पैप्स को पोज दिया और अंकिता लोखंडे से भी जुड़ी भी बातें कहीं. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि शो में एक दूसरे की दुश्मन रहीं मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे पर मन्नारा चोपड़ा ने क्या कहा-

Bigg Boss 17

मन्नारा ने कसा अंकिता पर तंज (Bigg Boss 17)

Bigg Boss 17 का हाल ही में फिनाले हुआ और के रहें मुनव्वर फारूकी. वहीं सोशल मीडिया पर शो की सेकेंड रनरअप रहीं मन्नारा चोपड़ा का भी एक वीडियो सामने आया है, जहां वह पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे को लेकर बात करते नज़र आती हैं.

हाल ही में बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान मन्नारा चोपड़ा ने कहा कि “अंकिता जी ने बहुत अच्छा गेम खेला. वह तो बिग बॉस की फैन भी रही हैं. उन्हें पता था कि गेम कैसे खेलना है. लेकिन वह अपने पति विक्की जैन के साथ आई थीं और मैं घर पर अकेले ही हई थी. मैंने पूरा गेम अकेले ही खेला है.”

Bigg Boss 17

मन्नारा चोपड़ा ने जनता को किया धन्यवाद

मन्नारा चोपड़ा ने आगे ये भी कहा कि “मैं ये तीन महीने बेहद मजेदार था. मैंने घर पर बहुत एंजॉय किया. ये मेरे लिए एकदम हॉलीडे जैसा था. हां, मैंने उनको पछाड़ दिया लेकिन मैं उन्हें ढेर सारा प्यार देना चाहूंगी.” बता दें कि घर के अंदर मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच अक्सर ही तीखी बहस देखने को मिलती थी.शो में एक दूसरे की बिल्कुल भी बनी थी.

Bigg Boss 17

इसके अलावा मन्नारा चोपड़ा से जनता का तहे दिल से शुक्रिया अदा भी किया. उन्होंने हाथ जोड़कर अपने सभी चाहने से कहा कि “थैंक्यू मुझे टॉप 3 में लाने के लिए और लड़कियों में नंबर 1 पर रखने के लिए. आप लोगों के प्यार के बिना मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती.”

Bigg Boss 17

आगे किसी एक पैपराजी ने उनसे कहा प्रियंका चोपड़ा ने आपके लिए स्टोरी शेयर की थी. ये सुनते ही वह खुश हो गईं और अपनी बहन को थैक्यूं भी कहा. बता दें कि Bigg Boss 17 के टॉप-5 में मुनव्वर के अलावा अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अरूण महाशेट्टी शो थे. वहीं इनमें से सबसे पहले घर से बाहर निकलने वाले कॉन्टेस्टेंट अरूण थे. इसके बाद अंकिता लोखंडे और फिर मन्नारा चोपड़ा आउट हुई थीं.इसके बाद शो के होस्ट सलमान खान ने मुनव्वर फारूकी का हाथ उठाया और उन्हें शो का विनर अनाउंस कर दिया.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17 winner:अभिषेक रहें फर्स्ट रनरअप, चमचमाती ट्रॉफी ले गए मुनव्वर,