Bigg Boss में मुनव्वर की रुमर्ड गर्लफ्रेंड ने ली वाइल्ड कार्ड एंट्री ,फूट-फूटकर रोए मुन्ना

Anjali Tiwari

Updated on:

Bigg Boss

Bigg Boss: बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद ही शानदार रहा. जहां वीकेंड के वार में सलमान खान ने मुनव्वर फारूकी की सलमान खान ने क्लास लगाई और खानजादी घर से बेघर हो गई. वहीं अब तक बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारुकी सीधे और क्लिन इमेज वाले कंटेस्टेंट्स नज़र आ रहे थे.

तो वहीं बिग बॉस ने शो में उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री कर दी है और उनका पर्दाफाश कर दिया.इसके बाद फूट-फूटकर कर रोते दिखाई दिए मुन्ना.तो चलिए जानते हैं कि बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

Bigg Boss

Bigg Boss में मुनव्वर की रुमर्ड गर्लफ्रेंड ने ली एंट्री

Bigg Boss 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद ही शानदार रहा. शो‌ में वीकेंड के वार पर जहां सलमान खान ने मुनव्वर फारूकी को फटकार लगाई और उन्हें ठंडा बताया.वही शो के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी की रुमर्ड गर्लफ्रेंड आयशा खान की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो‌ गई है.

आयशा खान ने मुनव्वर को किया एक्सपोज

Bigg Boss के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड आयशा खान ने शो‌ में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. इसके बाद आयशा ने मुनव्वर को नेशनल टेलीविजन पर एक्सपोज कर दिया.आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी को एक्सपोज करते हुए बताया कि मुनव्वर एक टाइम पर उन्हें और नालिजा का डेट कर रहे थे. लेकिन शो में आने से पहले ही उनका नाजिला से ब्रेकअप हो गया था. लेकिन इस बात को मुनव्वर ने शो में छिपा कर रखा.

एक्सपोज होने पर फूट-फूटकर रोएं मुन्ना

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी को उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड ने एक्सपोज कर दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर फूट-फूटकर रोते नज़र आ रहे हैं. मुनव्वर को अंकिता, समर्थ और मन्नारा संभालते हुए नज़र आ रहे हैं.

Bigg Boss

वहीं, मुनव्वर रोते हुए कहते सुनाई दे रहे हैं कि-” क्या करूं में अगर मैंने किसी एक का भी दिल तोड़ दिया है तो…..मुझसे नहीं हो रहा है…..दरवाजा खोल दे मैं जाना चाहता हूं.”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss में हुआ शॉकिंग एविक्शन!फैंस ने बताया अनफेयर किया शो को बॉयकॉट