Bigg Boss: समर्थ नहीं बल्कि अभिषेक के सपोर्ट में उतरे ईशा के पापा,कहा -” जो गलत है वो‌ गलत है”

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद ही धमाकेदार रहा. शो के लेटेस्ट एपिसोड में फैमली वीक हुआ, जिसमें सभी घरवालों के घर से कोई न कोई आया. शो में ईशा मालवीय के पापा भी है. उनको देखकर ऐसा लगा कि वह समर्थ जुरेल से नाराज़ हैं,तो आइए बिना देरी किए फटाफट जानते कि शो के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ स्पेशल-

Bigg Boss 17

अभिषेक के सपोर्ट में उतरे ईशा के पिता (Bigg Boss)

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में फैमिली वीक हुआ जिसमें ईशा मालवीय के पापा ने अभिषेक कुमार के बचाव में बातें कहीं और अपनी बेटी को लाइन क्रॉस ना करने की सलाह भी दी. ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने के लिए उसकी मां से माफी मांगी. समर्थ जुरेल और उनके पापा ने बहुत मौज-मस्ती किया.

अंकिता लोखंडे की मां, विक्की जैन की मां और अरुण माशेट्टी की बीवी ने सभी को खूब एंटरटेन किया.आयशा खान का भाई और मुनव्वर फारूकी की बहन भी शो में दिखाई दी.इसके अलावा मुन्नारा चोपड़ा की बहन भी शो में आई.

बता दें कि कन्ट्रोवर्सी से भरपूर रिएलिटी शो “Bigg Boss 17” में फैमिली वीकेंड में अब ईशा मालवीय के पिता, समर्थ जुरेल के पिता और अभिषेक कुमार की मां की एंट्री होती है. यहां चौंकाने वाली बात ये देखने को मिली कि ईशा के पिता ने बेटी के एक्स-बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार का बचाव किया और अपनी ही बेटी को लाइन क्रॉस ना करने की सलाह दी. उन्होंने ये भी कहा कि पोक करने की लिमिट होती है, जो गलत है वो गलत है.

Bigg Boss 17

अपने पिता के बातों से सहमत दिखीं ईशा

ईशा मालवीय के पापा ने कहा, “तुम्हें वो नहीं करना चाहिए था, जो तुमने किया. हर चीज की एक लिमिट होती है. खासतौर से पोकिंग की.तुम लोगों ने उसे बहुत ज्यादा पोक किया, जोकि गलत है. बहुत गलत बात है ये.”ईशा मालवीय अपने पिता की बातों से सहमत दिखीं और ये भरोसा दिया कि वो दोबारा ऐसा नहीं करेंगी.

Bigg Boss 17

आगे ईशा मालवीय के पापा ने कहा- “उसकी माँ बिल्कुल भी गलत नहीं है, यहाँ तक कि तुम्हारी माँ भी शो देख रही है और वह भी आहत है. मैं उनकी मां का सम्मान करता हूं और उन्होंने जो आपको बताया वह गलत नहीं है. आप लोगों ने उसे बहुत परेशान किया और ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए था. कृपया इसे समझें और किसी को इतना परेशान न करें.”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: ईशा ने मुनव्वर के बार में की गंदी बात,कहा -“कई लोगों को किया यूज एंड थ्रो”