Bigg Boss ott 3: घर से हुआ चौथा एविक्शन, घरवालों ने वोट देकर किया बेघर

Anjali Tiwari

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3: कंट्रोवर्सी से भरपूर बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीज़न शुरू हो चुका है और ऐसे में शो में आएं दिन कुछ ना कुछ धमाका देखने को मिला. शो के बीते एपिसोड में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच काफी बहसबाजी और झगड़े देखने को मिले.

Bigg Boss ott 3

इसके अलावा Bigg Boss Ott 3 के रविवार के वीकेंड के वार में चौथे कंटेस्टेंट ने घर से अलविदा कह दिया. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीज़न में क्या कुछ हुआ खास और कौन है कंटेस्टेंट जो घर से बेघर हो गया है –

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3 से एविक्ट हुआ चौथा कंटेस्टेंट

Bigg Boss ott 3 के हाल ही के एपिसोड में चौथा एविक्शन हो गया है जिसमें टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी घर से बेघर हो गई है. बता दें कि मुनीषा खटवानी घर से बाहर आने वाली चौथी कंटेस्टेंट है. इस घर से सबसे पहले बेघर हुए थे नीरज गोयत थे, इसके बाद घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट पायल मलिक, पौलमी और अब चौथी कंटेस्टेंट मुनीषा खटवानी है. बता दें कि मुनीषा पेशे से टैरो कार्ड रीडर है, वह लवकेश और विशाल पांडे के करीब है.

Bigg Boss ott 3

टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी हुई घर से बेघर

बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर में आठ सदस्य नॉमिनेट है इसमें विशाल पांडे, अरमान मलिक, रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, सना मकबूल, सना सुल्तान और मुनिषा शामिल है. जिसमें घरवालों ने सना सुल्तान और मुनिषा में से सबसे ज्यादा कम वोट मुनिषा खटवानी को देकर उनको घर से बाहर कर दिया.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss ott 3: शो में पहुंची साई केतन की दोस्त लगाई “वड़ा पाव गर्ल” की क्लास,कहा- “आपके पास कोई मुद्दा नहीं बस ….”