Bigg Boss ott 3: थप्पड़ कांड पर घर से बेघर हो जाएंगे अरमान मलिक!मिलेगा विशाल को न्याय?

Anjali Tiwari

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीज़न में हाल ही के एपिसोड में वीकेंड का वार देखने को मिला जिसमें अरमान मलिक और विशाल पांडे का तकरार देखने में मिला. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के हाल ही के एपिसोड में वीकेंड के वार में अनिल कुमार ने घरवालों की बहुत क्लास लगाई और विशाल पांडे संग थप्पड़ कांड पर न्याय भी हुआ. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं Bigg Boss Ott 3 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

Bigg Boss ott 3

थप्पड़ कांड पर क्या हुआ फैसला (Bigg Boss ott 3)

Bigg Boss ott 3 का हाल ही में वीकेंड का वार देखने को मिला जिसमें होस्ट अनिल कपूर घरवालों की खूब क्लास लगाई और शनिवार के वीकेंड के वार पर बतौर गेस्ट पायल मलिक और शिवांगी खेड़कर भी पहूंची. पायल मलिक ने विशाल पांडे को लेकर सवाल खड़े किए जिसके बाद अरमान मलिक भड़क गए.संडे के वीकेंड के वार पर अरमान मलिक और विशाल पांडे में काफी बयानबाजी और बहस देखने को मिला.

Bigg Boss ott 3

अरमान मलिक ने मारा विशाल को थप्पड़

अरमान मलिक विशाल पांडे के दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर हुए कमेंट पर‌ कि मुझे गिल्ट है कि भाभी मुझे अच्छी लगती है इसपर भड़के हुए थे कि उन्हें गिल्ट जैसा शब्द बोलकर लवकेश के कान में क्यों बोला कि उनको उनकी पत्नी अच्छी लगती है. दोनों के बहस के बीच विशाल पांडे उनको समझाने की कोशिश करते हैं कि उनका इंटेंशन नहीं था और इसी बीच अरमान मलिक उनको थप्पड़ मार देते है. बता दें कि सोशल मीडिया पर जहां लोग एक तरफ विशाल पांडे को सपोर्ट कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ लोग अरमान मलिक को.

Bigg Boss ott 3

अरमान मलिक हुएं शो‌ से बेघर?

Bigg Boss ott 3 के लेटेस्ट एपिसोड में थप्पड़ कांड होने के बाद विशाल पांडे पूरी तरह से टूट जाते हैं और उनको घरवाले समझाने की कोशिश करते हैं कि शांत रहो. अब बिग बॉस के घर में हिस्सा अलाउ नहीं है इसलिए माना ये जा रहा था कि अरमान मलिक शो‌ से एविक्ट हो जाएंगे लेकिन घरवालों से राय पूछने के बाद अनिल कपूर कहते हैं कि अरमान मलिक को शो से तो बाहर नहीं निकाला जा रहा है लेकिन वह पूरे सीज़न घर से बेघर होने के लिए नामिनेट है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss ott 3: वीकेंड के वार पर पहुंची पायल ने विशाल पांडे पर लगाएं इल्जाम,कह दी ये बात