Bigg Boss Ott 3: पायल मलिक के बाहर होने पर खुश हुए अरमान-कृतिका,बोले- “खुश हूं”

Anjali Tiwari

BIGG BOSS OTT 3

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के हाल ही एपिसोड में सीज़न का दूसरा एलिमिनेशन देखने को मिला, जिसमें रविवार के वीकेंड के वार पर अरमान मलिक की पहली पत्नी यानि बीबी नम्बर 1 शो‌ से एलिमेंट हो गई. पायल मलिक के एलिमिनेशन से जहां एक तरफ उनके फैंस नाखुश हैं वहीं दूसरी तरफ यूट्यूबर अरमान मलिक और उनके दूसरे बीबी कृतिका मलिक का रिएक्शन बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है.बता दें कि Bigg Boss Ott 3 के कंटेस्टेंट के साथ साथ होस्ट की भी चर्चा हो रही है. इस बार शो‌ को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर अपने झक्कास अंदाज में होस्ट कर रहे हैं.

Bigg Boss Ott 3

पायल मलिक के एलिमेंट होने से खुश हैं अरमान -कृतिका?

Bigg Boss Ott 3 के हाल ही के एपिसोड में अरमान मलिक की पहली पत्नी यानि बीबी नम्बर 1 पायल मलिक घर से बेघर हो चुकी है लेकिन उनके एलिमिनेशन के बाद एक विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें अरमान मलिक ने अपने पहली पत्नी पायल मलिक को गले लगाकर अलविदा कहते हैं और कहते हैं, “कोई बात नहीं.”

अपनी पत्नी को विदा करते समय उन्होंने संयम बनाए रखा. वहीं अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने भी पायल को गले लगाया और कहा, “तू बहार संभाल लेगी. हम भी आ रहे हैं जल्दी.” इस पर पायल ने जवाब दिया, “जल्दी नहीं आना है, एंड तक खेल के आना है.” इस विडियो के बाद लोगो का कहना है कि पायल के घर से बेघर होने पर अरमान और कृतिका मलिक काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

Bigg Boss Ott 3

वहीं पायल मलिक के बेघर होने से पहले अनिल कपूर ने अरमान मलिक से सवाल करते हैं कि अगर वह शो से एविक्ट हो गई तो उन्हें कैसा लगेगा. इस पर अरमान मलिक जवाब देते हैं कि पायल का एविक्शन ठीक रहेगा क्योंकि वह उनके चार बच्चों की देखभाल करने के लिए वापस आ जाएगी. बता दें कि इस हफ्ते साई केतन राव, सना सुल्तान, अरमान मलिक, शिवानी कुमारी, पायल और लवकेश कटारिया नॉमिनेट हुए थे, जिसमें से पायल मलिक का सफर खत्म हो गया.

Bigg Boss Ott 3

शो से बाहर आने पर पायल ने कही ये बात (Bigg boss ott 3)

Bigg Boss Ott 3 से बाहर आने पर पायल मलिक ने कहा -” आप लोगों का बहुत शुक्रिया आप लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया. आप लोगों को पता है कि मैं बाहर आ चुकी हूं बिग बॉस हाउस से, लेकिन इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए बहुत- बहुत शुक्रिया. मुझे पता है मैं वोटिंग की वजह से बाहर नहीं आई हूं, घरवालों की वजह से बाहर आई हूं.”आगे पायल मलिक कहती हैं कि , “कुछ घरवालों ने जिन्होंने मुझे नॉमिनेट किया था, उस वजह से मैं बाहर आई हूं. नहीं तो मैं और अच्छा खेल रही थी. जैसी थी मैं वैसी ही दिख रही थी आप लोगों को. हमेशा ऐसे ही मेरा साथ देते रहना.” पायल मलिक ने एक पोल भी चलाया, जिसे उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किया. उन्होंने अपने फैंस से पूछा, “आप लोगों को क्या लगता है, मेरे साथ गलत हुआ या सही?”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss ott 3: पायल मलिक हुई घर से बेघर, सपोर्ट में आएं फैन्स