Bigg Boss ott 3 का हुआ धमाके के साथ शुभारंभ, घर के अंदर धूम मचाने पहूंचे ये 16 कंटेस्टेंट्स!

Anjali Tiwari

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3: फैंस के लम्बे इंतजार के बाद बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीज़न का धमाकेदार शुरुआत हो चुका है. इस सीज़न में बहुत से बदलाव देखने को मिल रहें हैं और इस सीज़न में बहुत से यूनीक कंटेस्टेंट भी शो का हिस्सा बने है.तो चलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं Bigg boss ott 3 के 16 कंटेस्टेंट के नामों को और इस बार इस ओटीटी के सीज़न को‌ कौन होस्ट करने वाला है.तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं Bigg boss ott 3 के लेटेस्ट अपडेट के बारे में –

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3 का हुआ शुभारंभ

फैंस के लम्बे इंतजार के बाद एक बार फिर कंट्रोवर्सीयल रियलिटी शो Bigg Boss के Ott के तीसरे सीज़न का धमाकेदार शुरुआत हो चुका है. इस ओटीटी सीज़न में बहुत से बदलाव देखने को मिल रहे हैं फिर चाहे शो‌ का थीम हो या सीज़न को होस्ट करने वाला.जी हां इस बार Bigg Boss Ott 3 को सलमान खान के जगह अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीज़न जियो सिनेमा पर 24*7 लाइव रहेगा.

Bigg Boss ott 3

ये 16 कंटेस्टेंट्स है बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा

इस बार के बिग बॉस ओटीटी सीज़न के कंटेस्टेंट लिस्ट कुछ इस प्रकार से है –

पहला अरमान मलिक और उनकी पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक. चौथी रूरल एरिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी. पांचवां साई केतन राव छठवां पॉलोमी पोलो दास और सातवां सना सुल्तान आठवां पत्रकार दीपक चौरसिया नौवां दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित इसके अलावा सना मकबूल,नीरज गोयत,मनीषा खतवानी,नैजी, विशाल पांडे,लवेश कटारिया, रणवीर शौरी जैसे कंटेस्टेंट बनें इस शो का हिस्सा.

Bigg Boss ott 3

सलमान नहीं अनिल कुमार करेंगे इस ओटीटी सीज़न को होस्ट

बिग बॉस ओटीटी 3 के नए होस्ट से लेकर काफी अनुमान लगाएं जा रहे थे. सीज़न के शुरू होने से पहले यह अनुमान लगाया गया था कि गायक मीका सिंह इस शो का हिस्सा होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस सीज़न को होस्ट अनिल कुमार कर रहे हैं ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता सलमान खान अपने कमिटमेंट के चलते शो को होस्ट नहीं कर‌ पाएं. शो का प्रीमियर डे उतना थ्रिलर और मसालेदार नहीं रहा, जितना सोचा गया था. एंटरटेनमेंट का डोज पहले ही दिन फीका पड़ता दिखा. हालांकि, अनिल कपूर का एफर्ट्स बहुत काबिल-ए-तारीफ था. उन्होंने शो में जान डालने की अच्छी कोशिश की, लेकिन फिर भी सीजन का पहला एपिसोड हमें 4 घंटे तक स्क्रीन्स से बांधे रखने में मुश्किल दिखाई पड़ा.

ये भी पढ़ें:Bread Roll: शाम के चाय के साथ खाएं गर्मागर्म ब्रेड रोल, नोट कर लें आसान रेसिपी