Bigg Boss ott 3: पायल मलिक हुई घर से बेघर, सपोर्ट में आएं फैन्स

Anjali Tiwari

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3: बिग बॉस के ओटीटी का तीसरा सीज़न शुरू हो गया है ऐसे में हाल ही शो का पहला वीकेंड का वार हुआ जिसमें होस्ट अनिल कपूर ने घरवालों की क्लास लगा दी. वही हाल ही के एपिसोड में दूसरा कंटेस्टेंट जो घर से बाहर निकल गया है वह और कोई नहीं अरमान मलिक की पहली बीबी पायल मलिक है. उन्होंने ने शो के बाहर आते ही फैन्स गुस्से से फूट गए और अपनी नाराज़गी भी जताई. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं Bigg Boss Ott 3 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ खास-

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3 से बेघर हुआ दूसरा कंटेस्टेंट

Bigg Boss ott 3 के हाल ही के एपिसोड में पहला वीकेंड के वार को अनिल कपूर ने अपने झक्कास अंदाज में होस्ट किया. वही रविवार को इस सीज़न का दूसरा कंटेस्टेंट जो घर से बाहर हो गया बता दें कि यह सदस्य और कोई नहीं बल्कि अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक है. बता दें कि अरमान मलिक ने अपनी दो पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ Bigg Boss Ott 3 में एंट्री ली थी और उसी दिन से ये तीनों सुर्खियों में बने है.

Bigg Boss ott 3

कई लोगों ने जहां उनके एक से अधिक पत्नी होने पर उन्हें बहुविवाह को बढ़ावा देने को लेकर उनकी आलोचना की वहीं, कई लोग इनके समर्थन में भी रहे. इन तीनों का एक ही छत के नीचे रहना भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि शो के दौरान ही तीनों ने कई बार यह खुलासा भी किया कि कैसे अरमान मलिक के दूसरी शादी की थी और कैसे दोनों का झगड़ा हुआ और फिर वह साथ में प्यार से रहने लगे.

Bigg Boss ott 3

पायल के बाहर आने से नाखुश हैं फैन्स

पायल मलिक के घर से बेघर होने के बाद फैंस ने अपने गुस्से और निराशा का इजहार जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पेज पर किया, जहां पायल के एलिमिनेशन की जानकारी दी गई थी. फैंस ने कहा कि पायल शो में बहुत अच्छी परफॉर्म कर रही थीं और उनका शो से बाहर निकलना पूरी तरह से गलत है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, “बहुत गलत हुआ.” एक अन्य यूजर ने कहा, “पायल लाखों फैंस और सम्मान के साथ बाहर आई हैं.”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss ott 3 में धमाकेदार रहा पहला वीकेंड का वार, होस्ट ने पूछे कंटेस्टेंट से सवाल