Bigg Boss ott 3: पूजा भट्ट अपने संग अपने रिश्ते पर रणवीर शौरी,ब्रेकअप को लेकर किया खुलासा

Anjali Tiwari

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीज़न शुरू हो गया है और इस सीज़न में बहुत कुछ बदलाव भी देखने को मिल रहा है जैसे कि शो के होस्ट में बदलाव और बिग बॉस के नियम में बदलाव. इस समय Bigg boss ott 3 सुर्खियों में छाया चुहा है और शो‌ में आए दिन कुछ ना कुछ खुलासे भी होते रहते हैं फिर चाहे वह अरमान मलिक या उनकी दोनों पत्नियां से जुड़ी हो या फिर वडा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित से जुड़ी.शो के लेटेस्ट एपिसोड में Bigg boss ott 2 की एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री पूजा भट्ट पर रणवीर शौरी ने खुलासा किया है जिसमें उन्होंने अभिनेत्री संग अपने रिश्ते पर बात की है. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं बिग बॉस ओटीटी के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में –

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3 में पूजा भट्ट से ब्रेकअप पर बोले रणवीर शौरी

Bigg Boss ott 3 के लेटेस्ट एपिसोड में घर में बहुत कुछ बवाल देखने को मिला. शो के हाल ही के एपिसोड में अभिनेता रणवीर शौरी ने बिग बॉस ओटीटी 2 की एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेत्री पूजा भट्ट से जुड़ा एक खुलासा किया है. बता दें कि अभिनेता रणवीर शौरी दो हफ्ते से बिग के तीसरे ओटीटी सीज़न में नज़र आ रहे हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर रणवीर शौरी पूजा भट्ट के बारे में बता करते हुए बताते हुए बताया कि वह एक अभिनेत्री के साथ स्कैंडल में फंसे थे. अभिनेता रणवीर शौरी बात चीत के दौरान कहते हैं कि एक वक्त था जब पूजा भट्ट का नाम रणवीर शौरी से जुड़ा था. हालांकि, शो में उन्होंने पूजा का नाम नहीं लिया.

Bigg Boss ott 3

बता दें कि शो के एपिसोड रणवीर ने अपनी मां के निधन पर बात की. उन्होंने बताया कि इस नुकसान से निपटना उनके लिए बहुत कठिन था. अभिनेता ने कहा, “जब वह साल 2002 में लद्दाख में अपनी फिल्म लक्ष्य की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्हें घर से फोन आया कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है. हालांकि, वह शूटिंग खत्म होने तक सेट से बाहर नहीं जा सकते थे. ऐसे में जब वह मुंबई लौटे तो उनकी मां को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी थी. इस बीच उन्होंने याद किया कि उस दौरान वह एक अभिनेत्री के साथ अपनी लाइफ के सबसे बड़े स्कैंडल में फंस गए थे.” हालांकि, शो में उन्होंने पूजा का नाम नहीं लिया.

Bigg Boss ott 3

अभिनेता ने बताई आपबीती

आगे अभिनेता बताते हैं कि , ”उसी दौरान मुझे एक अन्य एक्ट्रेस के साथ अपनी जिंदगी के सबसे बड़े स्कैंडल का भी सामना करना पड़ा. मैं सामना करने में असमर्थ था, मेरे भाई ने मुझे कुछ समय के लिए अपने साथ अमेरिका आने के लिए कहा. मैंने अमेरिका में 6 महीने एक्टिंग कोर्स किया और अपने भाई से पैसे उधार लिए.”अमेरिका से लौटने के बाद मैंने 2005 में “द ग्रेट इंडियन कॉमेडी” शो की शूटिंग शुरू की.उस समय मेरी लंबे समय से रुकी हुई दो फिल्मों को रिलीज को हरी झंडी मिल गई थी और एक हफ्ते के भीतर सिनेमाघरों में हिट हो गईं और दर्शकों को मेरा काम पसंद आया. उन फिल्मों के बाद आखिरकार मुझे लगा कि एक अभिनेता के रूप में मेरा जीवन स्थिर हो गया है और मैं आ गया हूं.”

रणवीर शौरी पर पूजा भट्ट ने लगाएं थे आरोपी

2000 के दशक की शुरुआत में अभिनेत्री पूजा भट्ट ने आरोप लगाया था कि रणवीर शराब पीने के बाद गुस्सा हो जाते थे और उन पर शारीरिक हमला करते थे. हालांकि, रणवीर ने आरोपों को खारिज कर दिया था.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss Ott 3: पायल के बाद ये कंटेस्टेंट हो सकता है घर से बेघर, लगेगा मीड वीक एविक्शन