Bigg Boss ott 3: घर में शिवानी पर भड़के रणवीर शौरी, नामिनेट हुए ये कंटेस्टेंट

Anjali Tiwari

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3: कन्ट्रोवर्सी से भरपूर बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीज़न शुरू हो चुका है ऐसे में हाल ही के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ जिसमें घरवालों ने चिट्ठी लिखकर एक दूसरे को घर से बेघर होने से बचाएं. इस टास्क के बाद शिवानी कुमारी इमोशनल हो जाती है और उनकी तबीयत बिगड़ी जाती है. वही शिवानी कुमारी पर रणवीर शौरी भी भड़क जाते हैं और दोनों को बेहस शुरू हो जाती है. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं Bigg Boss Ott 3 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3 में हुआ नॉमिनेशन टास्क

Bigg Boss ott 3 के हाल ही के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क किया जिसमें कई घरवालों के दिल भी टूटें. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीज़न के हाल ही के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क बड़ा ही यूनीक तरीके से किया गया.आज घर में अलग तरीके से नॉमिनेशन हुआ. जिसमें घरवालों को एक-दूसरे को बचाने के लिए चिट्ठी लिखते हैं.वो दो अपनी मर्जी के कंटेस्टेंट्स को बचा सकते हैं.

Bigg Boss ott 3

लवकेश को विशाल ने चिट्ठी भेजी और उन्हें बचाया. विशाल को लवकेश ने बचाया. फिर लवकेश ने शिवानी कुमारी को बचाया. आगे विशाल ने सना मकबूल को बचाया. सना मकबूल को चंद्रिका, शिवानी और विशाल ने बचाया.चंद्रिका को शिवानी, दीपक और सना मकबूल ने बचाया. कृतिका को अरमान और चंद्रिका ने बचाया. नैजी को सना सुल्तान और सना मकबूल ने नॉमिनेट होने से बचा लिया.साई केतन राव को रणवीर शौरी, सना सुल्तान और नैजी ने चिट्ठी लिखी. सना सुल्तान को नैजी, कृतिका और साई केतन को बचाया.रणवीर को कृतिका, अरमान, साई केतन और दीपक चौरसिया ने चिट्ठी लिखा. दीपक को रणवीर ने चिट्ठी लिखी.

घर से बेघर होने के लिए नामिनेट हुए ये कंटेस्टेंट

इस टास्क में रणवीर, साई केतन, सना सुल्तान, सना मकबूल, नैजी, चंद्रिका और कृतिका को सबसे ज्यादा खत मिले. बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि ये सभी सुरक्षित हो गए है जिन्हें सबसे कम चिट्ठी मिली है, जिस वजह से वो बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, वो हैं- दीपक, लवकेश, विशाल, शिवानी और अरमान मलिक ( क्योंकि थप्पड़ कांड के बाद वह पूरे सीज़न के लिए नामिनेट है). वही नॉमिनेशन टास्क के बाद शिवानी कुमारी इमोशनल हो जाती है और रो रोकर अपना हालत ख़राब कर लेती है.

Bigg Boss ott 3

शिवानी कुमारी और रणवीर शौरी का हुआ झगड़ा

आगे रात में समय बात करने के कारण शिवानी कुमारी पर रणवीर शौरी भड़क जाते हैं.वह कहते हैं कि यहां सो रहे हैं, इसलिए मत बोलो. लेकिन शिवानी उनसे लड़ने लगी और कहने लगी कि वो बोलेंगी, जो करना है, करके दिखाओ. दोनों ने एक-दूसरे को घटिया औरत और घटिया आदमी कहा. शिवानी ने कहा, “अपनी उम्र का भी लिहाज नहीं है, बोलने की तमीज नहीं है.” रणवीर ने बोला, “तुम सबकुछ सिर्फ कैमरे के लिए करती हो.”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss ott 3: घर से हुआ चौथा एविक्शन, घरवालों ने वोट देकर किया बेघर