Bigg Boss ott 3: बिग बॉस के घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट,शो‌ में हुआ मिड वीक एविक्शन!

Anjali Tiwari

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3: बिग बॉस के ओटीटी सीज़न का धमाकेदार तीसरा सीज़न शुरू हो गया है. Bigg Boss ott 3 के इस सीज़न में बिल्कुल अलग थीम और यूनीक कंटेस्टेंट देखने को मिला. इस बार के सीज़न को‌ सलमान खान के जगह अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 जियो सिनेमा पर 24 घंटे लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा हैं. यहाँ पर पूरे दिन बिग बॉस के घर में हो रहे अपडेट के बारे में बताया जा रहा है. इस सीज़न की ख़ास बात यह कि बाकी सीज़न के अलावा सीजन के कई सारे नियम भी बदल दिए गए हैं. हालांकि इसके साथ ही पहले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 3 में नॉमिनेशन का भी आगाज हो गया हैं. तो चलिए जानते हैं बिग बॉस ओटीटी 3 सीज़न कंटेस्टेंट में से कौन-सा कंटेस्टेंट इस हफ्ते घर से बेघर हो गया –

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3 से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss ott 3 सीज़न के हाल ही एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला जिसमें से एक कंटेस्टेंट का शॉकिंग एलिमिनेशन भी हो गया.बता दे कि ओटीटी के तीसरे सीज़न का हाल ही में कंटेस्टेंट द्वारा नॉमिनेशन टॉस्क किया गया जिसमें सभी जो कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए है वह है शिवानी कुमारी और नीरज गोयत. बता दें कि नीरज गोयत एक बॉक्सर हैं और शिवानी कुमारी एक फेमस व्लॉगर हैं. अब खबरें आ रही है कि शो से मिड वीक एविक्शन होगा. ये भी बताया जा रहा है कि पहला एलिमिनेशन घरवाले ही मिलकर डिसाइड करेंगे.

Bigg Boss ott 3 से ये कंटेस्टेंट हो सकता है घर से बेघर

Bigg Boss ott 3 सीज़न के हाल ही एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला जिसमें से एक कंटेस्टेंट का शॉकिंग एलिमिनेशन भी हो गया.बता दें कि ओटीटी के तीसरे सीज़न का हाल ही में कंटेस्टेंट द्वारा नॉमिनेशन टॉस्क किया गया जिसमें से जो कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए है वह है शिवानी कुमारी और नीरज गोयत. बता दें कि नीरज गोयत एक बॉक्सर हैं और शिवानी कुमारी एक फेमस व्लॉगर हैं. अब खबरें आ रही है कि शो से मिड वीक एविक्शन होगा. ये भी बताया जा रहा है कि पहला एलिमिनेशन घरवाले ही मिलकर डिसाइड करेंगे.

Bigg Boss ott 3

बता दें कि इस हफ्ते शिवानी कुमारी के घर से बेघर होने के चांसेज ज्यादा हैं क्योंकि वह उस तरह से अपना एफर्ट नहीं डाल रही हैं.जैसे नीरज शुरू से करते दिखाई दे रहे हैं.उनकी सोशल मीडिया पर तारीफ भी हो रही है तो जनता का प्यार मिल रहा है. बाकी यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि कौन सा सदस्य घर से बेघर हो जाता है.

Bigg Boss ott 3

नॉमिनेशन टास्क से बौखलाई शिवानी

बिग बॉस ओटीटी 3 सीज़न के हाल के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला जिसमें सभी कंटेस्टेंट ने दो-दो सदस्यों का नाम घर से बेघर होने के लिए लिया. हालांकि नॉमिनेशन में जनता के एजेंट सना सुल्तान ने नीरज और शिवानी कुमारी का नाम लिया जिसके बाद नीरज तो शांत दिखें और उनको ज्यादा फर्क नहीं पड़ा लेकिन नॉमिनेशन से शिवानी कुमारी बौखला जाती है जिससे बाद वह घर में बेवजह लड़ते झगड़ते दिखाई पड़ती है. उन्हें देखकर लोगों ने कहा कि वह नॉमिनेट है इसलिए ऐसा कर रही है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss ott 3 का हुआ धमाके के साथ शुभारंभ, घर के अंदर धूम मचाने पहूंचे ये 16 कंटेस्टेंट्स!