Bigg Boss ott 3 में धमाकेदार रहा पहला वीकेंड का वार, होस्ट ने पूछे कंटेस्टेंट से सवाल

Anjali Tiwari

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss ott 3: कंट्रोवर्सी से भरपूर बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीज़न शुरू हो गया है और हाल ही में इसका धमाकेदार वीकेंड का वार देखने को मिला. बिग बॉस के इस ओटीटी (Bigg boss ott 3) सीज़न में बहुत कुछ अलग देखने को मिल रहा है फिर चाहे बिग बॉस के नियम हो या शो के होस्ट में बदलाव.इस बार के सीज़न को‌ सलमान खान के जगह पर अनिल कपूर होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं और वीकेंड के वार पर उन्होंने कंटेस्टेंट का जबरदस्त मनोरंजन करने के साथ-साथ कंटेस्टेंट से तीखे सवाल भी पूछे तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं Bigg boss ott 3 के लेटेस्ट वीकेंड के वार में क्या कुछ हुआ खास-

Bigg Boss ott 3

ऐसा रहा Bigg boss ott 3 के वीकेंड का वार

Bigg Boss ott 3 के पहले वीकेंड के वार को अनिल कपूर अपने झक्कास स्टाइल में इसे होस्ट करते हैं. शुरुआत में वह घरवाले कंटेंट की प्रसंशा करते हैं लेकिन घरवाले समझ नहीं पाते हैं कि यह उनकी पसंसा है या क्लास लगने वाली है.

Bigg Boss ott 3

आगे के वीकेंड के वार में दीपक चौरसिया अपने चटपटे अंदाज में घरवालों का हाल बताते हैं.आगे वह अनिल कपूर को बताते हैं कि इस एक हफ्ते में घर में क्या कुछ हुआ. फिर अनिल कपूर घर का पहला मुद्दा उठाते हैं और वह है राशन का, जिसे लेकर काफी बवाल मचा. फिर अनिल कपूर घरवालों से पूछते हैं कि क्या वजह थी जो राशन पर बवाल मचा. सभी घरवाले अपनी राय देते हैं और फिर अनिल उन्हें समझाते हैं कि कौन कहां गलत था.

Bigg Boss ott 3

अनिल कपूर ने घरवालों से पूछे तीखे सवाल

आगे Bigg Boss ott 3 के वीकेंड के वार में होस्ट अनिल कपूर शिवानी कुमारी और पौलमी दास के मुद्दे पर बात करते हैं. फिर वह शिवानी कुमारी से पूछते हैं कि भूख लगने पर जो मिट्टी खाई थी, घर में कितने लोगों को लगता है कि शिवानी ने ऐसा सबको दिखाने के लिए किया था. शिवानी कुमारी इस पर अपना पक्ष रखते हुए कहती हैं कि उन्होंने किसी को दिखाने के लिए नहीं खाई, तो अनिल कपूर उनकी कही लाइनें याद दिलाते हैं. अनिल कपूर फिर घरवालों से पूछते हैं कि किस-किसको लगता है कि शिवानी अटेंशन सीकर है और सब अटेंशन के लिए करती हैं. सभी घरवाले हामी भरते हैं और कहते हैं कि वह सब अटेंशन के लिए करती हैं.

ये भी पढ़ें:Breakfast recipe: नाश्ते में झटपट से तैयार करें सुजी और आलू से बना लज़ीज़ रेसिपी, नोट करें बनाने की विधि