Bigg Boss: अंकिता के सास पर भड़कीं रश्मि देसाई,कहा- सड़क पर नहीं थी वो

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में फैमिली वीक देखने को मिला, जिसमें सभी कंटेस्टेंट के घर से कोई न कोई मिलने आया था. शो में विक्की जैन की मां और अंकिता लोखंडे की मां भी आई थी. Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंडे की सास ने बहुत सवाल जवाब और उनको ताने भी मारें.

शो से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे की सास लगातार इंटरव्यू दें रही है और अपने बेटे विक्की जैन को सपोर्ट करते भी नज़र आ रही है. इसके साथ ही अंकिता की सास ने उनके खिलाफ बहुत सारी बातें की. ये सब सुनकर अंकिता लोखंडे की दोस्त और एक्ट्रेस रश्मि देसाई उनके सपोर्ट में आ गई है. अभिनेत्री ने विक्की जैन के मां के ऊपर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

Bigg Boss 17

अंकिता के सास पर भड़की रश्मि (Bigg Boss)

Bigg boss 17 से बाहर आने बाद अंकिता लोखंडे की‌ सास ने अंकिता के खिलाफ बहुत सारी बातें की, जिसे सुनकर अंकिता लोखंडे की दोस्त रश्मि देसाई ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. अभिनेत्री ने लिखा- “सॉरी आंटी, लेकिन अंकिता कभी ये शो नहीं करना चाहती थी. उसने किया सिर्फ अपने प्यार विक्की के लिए. और खर्चे पालने पड़ते हैं का क्या मतलब है आंटी?

दोनों ने लव मैरिज की है और उससे पहले वो सड़क पर नहीं थी. वो अंकिता लोखंडे है. भले बिग बॉस आपके बेटे पर पैसा लगाए. लड़की हमारी भी खरा सोना है. सब की अपनी लड़ाई होती है. पर आप नहीं चाहती इनकी शादी टिके? हर पति-पत्नी में झगड़े होते हैं और शो भी मुश्किल है. 2 दिन में आपके ये हाल हैं. 4 महीने निकालेंगी तो आप तकलीफ समझेंगी. आप की इज्जत करती हूं. हमेशा करूंगी. पर यहां आप गलत हैं.”

अंकिता की सास ने पैर मारने वाली बात पर किया सवाल

विक्की जैन की मां ने अंकिता लोखंडे को लेकर कहा- “वो लड़की अच्छी है लेकिन अच्छाई अभी दिख नहीं रही है. अंकिता से शादी विक्की ने की है. हम सपोर्ट में नहीं थे. अब विक्की ने की है शादी तो निभाए. हमें कुछ लेना देना नहीं है. अंकिता शो में पति को लात मार रही है, ये अच्छा थोड़ी लगता है.”

Bigg Boss 17

बता दें कि Bigg Boss 17 में भी विक्की जैन की मां ने अंकिता लोखंडे से पैर मारने वाली बात को लेकर सवाल किया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि जब अंकिता ने विक्की को पैर मारा तो विक्की के पापा ने अंकिता की मम्मी को कॉल किया था और पूछा था कि क्या वो भी अपने पति को ऐसे ही मारती थीं. अपनी सास की बात सुनकर अंकिता ने ऑब्जेक्शन उठाया और कहा कि आपको जो कहना है मुझसे कहिए, मेरी मम्मी-पापा को बीच में मत लाइए.

इसके अलावा Bigg Boss से बाहर आकर विक्की की मां ने कहा- “विक्की हमारा हीरा है. उसके पास लड़कियों की कमी नहीं थी. आम लड़की विक्की को नहीं पा सकती थी, अंकिता ने ये करके दिखाया है. हीरोइन को पाना है तो मेहनत तो करनी पड़ती है. सरलता से तो आ नहीं जाती. इंवेस्टमेंट तो बहुत करना पड़ता है. बहुत पैसा भी गंवाना पड़ता है तब नखरे पूरे होते हैं.”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: अंकिता की सास ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- अंकिता से शादी के लिए हम नहीं थे तैयार