Bigg Boss: वीकेंड के वार पर समर्थ -ईशा पर भड़के सलमान, अभिषेक को किया सपोर्ट

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 17 जैसे – जैसे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ही बेहद दिलचस्प और धमाकेदार होता जा रहा है. शो के हाल‌ ही एपिसोड में मीड वीक एविक्शन हुआ, जिसमें कैप्टन अंकिता लोखंडे अपने पाॅवर का उपयोग करके अभिषेक कुमार शो से बाहर कर देती है.

हालांकि अभी शो‌ के लेटेस्ट एपिसोड में वीकेंड का वार हुआ जिसमें सलमान खान ईशा और समर्थ की क्लास लगाते हैं और अभिषेक कुमार को सपोर्ट करते हैं. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

Bigg Boss 17

सलमान ने किया अभिषेक को सपोर्ट(Bigg Boss)

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में इस हफ्ते खूब हंगामा देखने को मिला. हाल ही के एपिसोड में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के जमकर अभिषेक कुमार को पोक किया, जिससे परेशान होकर अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को एक थप्पड़ जड़ दिया.

वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में वीकेंड का वार शनिवार को हुआ, जिसमें सलमान खान ने अभिषेक कुमार को सपोर्ट किया और समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की जमकर क्लास लगा दी है.

Bigg Boss 17

सलमान ने लगाई ईशा – समर्थ को फटका

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट प्रोमो में समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की हरकतों को शर्मनाक बताया है. सलमान ने फटकार लगाते हुए कहा ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल अभिषेक को पोक रहे थे. सलमान खान ने आगे कहा जिस तरह अभिषेक कुमार को पोक किया गया क्या वह सही था या नहीं. इसके अलावा सलमान खान ने यह भी कहा कि जिस तरह से अभिषेक कुमार को पोक किया गया यह एक फाइनलिस्ट को बाहर करने की कोशिश है.

Bigg Boss 17

क्या फिर से वापस आ सकते हैं अभिषेक?

सलमान खान ने वीकेंड के वार पर कहा -“अभिषेक गलत है 100% गलत है लेकिन जिन्होंने उसे इस मुकाम तक पहुंचाया वह गलत नहीं है?” आगे सलमान खान ने कहा टिस्सु पेपर मुंह में थोकना ,ब्लैंकेट , बाप का मैंटल बेटा, आप लोग सब ये देख रहे थे तो किसी ने समर्थ को रोकने की कोशिश क्यों नहीं की? किसी ने ये क्यों नहीं कहा – समर्थ व्हाट आर यू डूइंग मैन? क्या पागल हो गया है क्या मत कर समर्थ?”

इसके बाद सलमान खान ईशा मालवीय से पूछते हैं कि -“ईशा अगर आप अभिषेक की जगह होती तो‌ क्या करती?” ईशा मालवीय इसका जवाब देते हुए कहती हैं कि -” मारती सर मार देती “. इसके बाद सलमान खान समर्थ से कहते हैं कि -” समर्थ इंड रिजल्ट आपको यही चाहिए था ना मतलब सब प्लैड था.”रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक कुमार फिर से घर में वापस आएंगे,अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे बिग बॉस में क्या होता है?.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: कैप्टन बनते ही अंकिता ने लगाया मास्टरस्ट्रोक, अभिषेक के बाद इस सदस्य से लिया बदला