Bigg Boss: वीकेंड के वार पर भड़के सलमान ने लगाई मुनव्वर को फटकार,कहा- उम्मीद थी लेकिन ….

Anjali Tiwari

Bigg boss 17

Bigg Boss: बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद ही शानदार रहा.शो में हर रोज कुछ न कुछ नया और बेहतरीन होता ही रहता है.बीते एपिसोड में जहां मुनव्वर फारूकी घरवालों को हराकर कैप्टेंसी टास्क में जीतकर,बिग बॉस 17 के पहले कैप्टन बन गए. वहीं अपनी कैप्टेंसी के दौरान उन्होंने एक ऐसा फैसला लें लिए है कि विकेंड के वार‌ पर सलमान खान उन पर भड़क गए हैं. तो‌ चलिए जानते हैं कि आखिरकार Bigg Boss के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

कैप्टेन मुनव्वर ने अंकिता को किया था एक्सपोज़

बिग बॉस 17 के बीते एपिसोड में कैप्टेंसी का टास्क हुआ था, जिसमें मुनव्वर फारूकी ने घरवालों को हराकर कैप्टेंसी टास्क को जीतकर कैप्टेंसी अपने नाम कर लिया था.

दरअसल,बीते एपिसोड में मुनव्वर फारूकी को अंकिता लोखंडे की एक ऑडियो क्लीप सुनाई गई थी. इस ऑडियो में अंकिता लोखंडे अपने डॉक्टर्स से बाहर की बातें पूछ कर उसी हिसाब से गेम खेल रही हैं. इसके बाद बिग बॉस ने मुनव्वर फारूकी से Bigg Boss ने कहा था कि अगर ये आपको गेम से हिसाब से अनफेयर लगता है तो आप इस पर कोई भी फैसला ले सकते हैं.

Bigg Boss 17

मुनव्वर के इस पर‌ भड़के सलमान (Bigg Boss)

बता दें कि इसी के बाद मुनव्वर फारूकी ने सभी घरवालों के सामने अंकिता लोखंडे की यह बात बताई और अपने फैसला सुनाते हुए अंकिता लोखंडे की स्पेशल ट्रीटमेंट सर्विस को बंद करवा दिया. लेकिन सलमान खान को मुनव्वर फारूकी की यही बात पसंद नहीं आई है.इसलिए भाईजान वीकेंड के वार पर जो जमकर मुनव्वर की क्लास लगाने वाले हैं.

Bigg Boss 17

बता दें कि सलमान खान ने मुनव्वर फारूकी को फटकार लगाते हुए कहा है कि-“हमे उम्मीद थी कि आप अपने फैसला खुद लेंगे. आप सबके सामने अंकिता की बाते बताने के बजाए उनसे पर्सनली इस बारे में बात करते और खुद कोई फैसला लेते. अगर आप अंकिता को एक्सपोज करने के बजाए इस घड़ी में उनका साथ देते तो बाहर अच्छा मैसेज जाता.” फिलहाल वीकेंड के वार में ही देखना होगा कि सलमान खान मुनव्वर को और क्या-क्या बातें सुनाते हैं और Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ होता है स्पेशल.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17:अंकिता ने ली डॉक्टर से बाहर की खबर, ऑडियो क्लिप ने घरवालों को चौंकाया