Bigg Boss: सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को लताड़ा, मन्नारा को किया सपोर्ट

Anjali Tiwari

Bigg Boss

Bigg Boss : कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो आए दिन सुर्खियों में रहता है. शो ने प्रीमियम होते हैं टीआरपी की लिस्ट में अपना नाम बरकरार कर लिया है. शो के हाल ही के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क हुआ और मुनव्वर फारूकी के बाद घर‌ की नई कैप्टन ईशा मालवीय बन‌ चुकी है.वही हमेशा की तरह इस बार भी फैंस सलमान खान के वीकेंड के वार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Bigg Boss 17 के होस्ट सलमान खान पूरे हफ्ते पर अपनी नज़र रखते हैं और वीकेंड के वार पर उनसे इसका उत्तर मांगते हैं. इस बार भी वीकेंड के वार पर कुछ ऐसा ही हुआ, सलमान खान ने मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट किया और इस सदस्य को बुरी तरह से लताड़ दिया.

Bigg Boss

सलमान खान ने इस सदस्य की लगाई क्लास (Bigg Boss)

Bigg Boss 17 के हाल‌ ही का एपिसोड ड्रामा से भरपूर रहा.इस हफ्ते जिस तरह से अभिषेक ने अंकिता से झगड़ा किया सलमान खान को बिल्कुल ही पसंद नहीं आया. अभिषेक ने अंकिता लोखंडे को गोल्ड डिगर बुलाने के साथ ही उनके पति विक्की जैन को 40 साल का बुड्ढा भी बोला.

Bigg Boss

इस बात पर दोनों का झगड़ा बढता ही गया. सलमान खान को अभिषेक का यह बर्ताव बिल्कुल ही सही नहीं लगा और उन्होंने विक्की जैन के धक्के को सही बताया जो उन्होंने अभिषेक को दिया. सलमान खान ने आगे अभिषेक कुमार को डाट लगाई कि उनका आक्रामक बर्ताव बिल्कुल सही नहीं था.

सलमान ने किया मन्नारा को सपोर्ट

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान मन्नारा चोपड़ा को सपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं. वह वीकेंड के वार में मुनव्वर फारूकी की क्लास लगाते हैं. वह मुनव्वर फारूकी से कहते हैं कि आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों कहा कि मन्नारा से अजीब वाइब आती है.

उन्हें अभिषेक और रिंकु का चिंता करते दिखा, लेकिन मन्नारा चोपड़ा का क्या नहीं दिखा. जब आपका बुरा वक्त था रिंकु, विक्की और अंकिता के अलावा आपको मन्नारा चोपड़ा ने भी सपोर्ट किया था. लेकिन मुनव्वर फारूकी को मन्नारा चोपड़ा के लिए बिल्कुल थैंक्स वाली फीलिंग नहीं थी. यह बोलते हुए सलमान खान काफी गुस्से में थे और मुनव्वर फारूकी उनकी बातों को चुपचाप सुनते हैं.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: विक्की ने उठाया अंकिता पर हाथ,लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई