Bigg Boss: घर से बेघर हुई सना रईस ने खोला विक्की का पोल, बताया मास्टरब्लाइंड

Anjali Tiwari

Bigg Boss

Bigg boss: बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद ही शानदार रहा. शो में आए दिन कंटेस्टेंट धमाल मचाते रहते हैं. वहीं शो धीरे -धीरे अपने फिनाले के नज़दीक आ गया है. ऐसे में इस हफ्ते शो से बाहर हुई कंटेस्टेंट सना रईस ने विक्की को लेकर कई खुलासे किए हैं.

Bigg Boss

Bigg Boss 17 की कंटेस्टेंट पेशे से क्रिमिनल वकील सना रईस ने शो से बाहर होने के बाद अपनी जर्नी के बारे में बात की है. साथ ही उन्होंने घर वालों पर कमेंट किए हैं. खासकर उन्होंने विक्की जैन की पोल खोल दी है.

Bigg Boss से बेघर हुई सना ने विक्की की खोली पोल

Bigg Boss शो में सना रईस खान और अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की दोस्ती भी काफी नज़र आई. वहीं, अब शो से बाहर आने के बाद सना ने अपने और विक्की के बॉन्ड को लेकर खुलकर बात की है. सना से पूछा गया कि “क्या उनके दिल में विक्की जैन को लेकर दोस्ती के अलावा कोई फीलिंग्स हैं?” इसके जवाब में सना ने कहा कि-” नहीं मेरे दिल में विक्की के लिए कोई फीलिंग्स नहीं है. हम बस एक अच्छे दोस्त हैं. शो में हमने हमेशा एक दूसरे का साथ दिया लेकिन आखिर में हमारे बीच कुछ गलतफहमियां हो गईं.”

सना ने आगे कहा कि- “विक्की ने हमेशा मुझे बाहर के रिश्तों से पहले रखा. हां, लेकिन कभी-कभी उनके बुरे व्यवहार से परेशान हो जाती थी. सना ने विक्की और अंकिता को एक बेड पर न सोने वाली बात पर भी रिएक्ट किया. सना ने कहा कि ये एक गेम है और यहां मनोरंजन के लिए ऐसा कर देते हैं. सना ने यहां तक कह दिया कि अगर विक्की जैन शो में अकेले आए होते वो उनके साथ और भी अच्छे से रहतीं. दोनों का बॉन्ड और भी अच्छा होता.”

सना ने घरवालों को लेकर कहीं ये बात

Bigg Boss 17 से बेघर हुई सना ने कहा- “अनुराग बहुत बड़ा गधा है. वो कुछ करता नहीं है और अपने ब्रोसेना के भरोसे बैठा है. सोचता है कि वो उनके हेल्प से आगे बढ़ जाएगा. वो मन्नारा की वजह से शो में टिका हुआ है. अरुण मेरे साथ फुटेक के लिए झगड़ा करता था. पर मैंने उसे साफ कह दिया था कि मुझे पता है कि आप नॉमिनेट हो और फुटेज चाहिए आपको पर मुझे बख्श दो. रिंकू जी मुझे कहती थी कि मैं विक्की कि वजह से टिकी थी, जबकि वो खुद मुनव्वर के फुटेज से आगे बढ़ी हैं. “

Bigg Boss

सना ने विक्की को बताया मास्टरब्लाइंड

हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) घर से बेघर हुई सना रईस ने कहा कहा- “विक्की मास्टरमाइंड नहीं बल्कि मास्टरब्लाइंड है. अगर वो मास्टरमाइंड होता तो शो में अपनी गेम वो इतनी जल्दी रिवील नहीं कर देता. वो घरवालों और जनता के सामने गलत लग रहा है. उन्हें थोड़ा अच्छा बनना चाहिए. विक्की एक वीक एक्टिव रहेंगे और दूसरे वीक एकदम लो. दूसरों को जागो जागो बोलने के जगह खुद को जगाओ.”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: अरूण ने उड़ाया विक्की के गंजेपन का मज़ाक, भड़की अंकिता ने दिया करारा जवाब