Bigg Boss: शो में हुआ चौंकाने वाला एविक्शन,फिनाले के करीब आकर घर से बेघर हुआ ये सदस्य

Anjali Tiwari

Bigg boss 17

Bigg Boss: कन्ट्रोवर्सी से भरपूर कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन चर्चा का विषय बना हुआ है.‌शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है, फिनाले के इतने करीब आकर एक और सदस्य घर से बेघर हो गया है.

बता दें कि इस हफ्ते 7 लोग नॉमिनेट हुए थे. ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे को छोड़कर मुनव्वर फारूकी, आयशा खान, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा और समर्थ जुरैल नॉमिनेशन के घेरे में आए थे. हालांकि इन सबमें सबसे वीक कंटेस्टेंट अरुण और समर्थ लग रहे थे. और अब रिजल्ट भी मालूम हो गया है.तो चलिए बिना देरी किए जानते हैं कि आखिरकार कौन हुआ घर से बेघर –

Bigg boss 17

ये सदस्य हुआ घर से बेघर (Bigg Boss)

Bigg Boss 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद दिलचस्प रहा. शो में फैमली वीक हुआ, जिसमें हर एक सदस्य के घर से कोई न कोई आया. फैमिली वीक दिलचस्प होने के साथ- साथ इमोशनल भी था. अब शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है.

Bigg boss 17

जानकारी के मुताबिक इस हफ्ते जो सदस्य घर से बेघर हुआ है वह चिंटू उर्फ समर्थ जुरैल है. उन्हें कम वोटों के आधार पर शो से बाहर कर दिया गया है. वैसे देखा जाए तो उनका गेम ही कुछ नहीं था. सिवाए ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के. वह शो में बतौर वाइल्डकार्ड आए थे. उन्होंने आते ही ईशा को एक्सपोज किया था. लेकिन बाद में उनकी अभिषेक कुमार से झगड़े शुरू हो गए थे.

Bigg Boss 17

बतौर वाइल्ड कार्ड आए थे समर्थ

फिनाले के इतने नजदीक आकर समर्थ जुरेल अपने घर के लिए रवाना भी हो गए. पिछले हफ्ते वैसे अफवाह उड़ी थी कि वह एविक्ट हो गए हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं. समर्थ जुरैल का गेम प्लान वैसे बाकियों से बहुत फीका था. वह दर्शकों को कई बार एंटरटेन करते तो कई बार वह इरिटेट करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते थे.

अभिषेक के मुह में टीशू पेपर डालने के बाद भी उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया था.मगर अब आखिरकार वह शो से बाहर हो गए हैं और अरुण माशेट्टी बच गए हैं. हालांकि दर्शकों को उम्मीद थी कि अरुण माशेट्टी ही इस बार घर से बेघर होंगे क्योंकि तहलका के जाने के बाद उनका गेम बेहद फीका पड़ गया है.

वीकेंड के वार पर करण जौहर ने लगाई फटकार

Bigg Boss 17 का ये‌ वीकेंड आफ वार सलमान खान के जगह करण जौहर ने होस्ट किया. करण जौहर ने सबकी क्लास लगाई. करण जौहर ने ईशा मालवीय को अभिषेक की वजह से तो आयशा खान को मुनव्वर के बारे में पर्सनल चीजें शो में बोलने पर फटकार लगाई.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: मुनव्वर के सपोर्ट में उतरे कई सेलेब्स,कहा – “हम खड़े हैं तेरे साथ…..”