Bigg Boss: क्या ख़त्म हो जाएगी मन्नारा मुनव्वर की दोस्ती? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Anjali Tiwari

Bigg Boss

Bigg Boss: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी Bigg Boss 17 जैसे- जैसे अपने फिनाले के नज़दीक आ रहा है, वैसे-वैसे शो में नए नए धमाके और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं.‌ शो में तो जैसे कंटेस्टेंट ने एक दूसरे को हैरान करने की सारी सीमाएं पार कर दी है.

Bigg Boss

वहीं शो में स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी शुरू से ही चर्चा का विषय बनें हुए हैं. हाल ही में उनके और मन्नारा चोपड़ा के बीच जबरदस्त तकरार देखने को मिल रही है और इस तकरार की वजह और कोई नहीं बल्कि उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड आएशा खान है. शो के लेटेस्ट एपिसोड को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों की दोस्ती अब खत्म ही हो जाएगी.

क्या खत्म हो जाएगी मन्नारा मुनव्वर की दोस्ती?

Bigg Boss 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद ही ट्विस्ट और टर्न्स से भरा दिखाई पड़ा. शो में मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा की बीच तकरार थमने का नाम ही नहीं ले रही है. दरअसल, बीते एपिसोड में मुनव्वर फारूकी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड आएशा खान ने घर में एंट्री ली थी, जिसके बाद से ही मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा के दोस्ती के बीच दरार आ गई है. दोनों में तकरार इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा चोपड़ा को मुंह पर कह दिया है कि उन्हें अब कोई रिश्ता नहीं रखना है.

मन्नारा ने मुनव्वर को बताई उनकी सच्चाई (Bigg Boss)

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा में तकरार होती है. जिसपर मन्नारा चोपड़ा मुनव्वर फारूकी से कहती हैं कि- ” जब तेरी पहली कैप्टेंसी थी तब मेरे को पता था कि तुझे पावर का कितना शौक है. ये जो तू रहा है मन्नारा नहीं….. मन्नारा नहीं. क्योंकि तेरे को लग रहा है ये जो तेरी दोस्त आई है बाहर से इम्यूनिटी टास्क में मैं उसको घर से बाहर कर दूंगी.”

Bigg Boss 17

आयशा का नाम सुनते ही मुनव्वर फारूकी भड़क जाते हैं और कहते हैं कि -” आपकी की जो उम्मीद है तेरे से वो कभी पूरी नहीं कर पाऊंगा.” यह सुनते ही मन्नारा चोपड़ा भी जवाब देती है कि -” यही तेरी सच्चाई है लाइफ की तू जो चीजें अधूरी छोड़ता है ना”.इसपर मुनव्वर फारूकी कहते हैं कि मुझे आपसे कोई दोस्ती नहीं रखनी और कहकर वहां से चले जाते हैं. यह सुनकर मन्नारा चोपड़ा को काफी बुरा लगता है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: बिग बॉस से बाहर आते ही ऐश्वर्या ने दिया रिएक्शन , अंकिता के लिए कही ये बात