Bigg Boss: शो से लीक हुआ विनर का नाम, जानकर आप भी दांतो तले दबा लेंगे उंगली

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन सुर्खियों में रहता है, फिर चाहे कंटेस्टेंट के झगड़ा हो या उनकी मौज मस्ती. बिग बॉस 17 सीजन बहुत जबरदस्त रहा.इस सीज़न में काफी ऊतार चढ़ाव देखने को मिला. फिर चाहे ईशा मालवीय के करेंट और एक्स बॉयफ्रेंड वाली बात हो या पति पत्नी विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का झगड़ा हो या नील ऐश्वर्या का प्यार भरा तकरार.

Bigg Boss 17

शो में सबसे दिलचस्प बात यह रही कि जिस सदस्य को हम आते ही विनर बता दिए थे ,उनकी असलियत कुछ और थी. जी हां, हम बात कर रहे हैं लॉकअप विनर और स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी. उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड आएशा खान जब घर में आई तो सभी हक्के बक्के रह गए. यह सीजन धमाकेदार होने के साथ-साथ बेहद शॉकिंग भी रहा. सो अब फाइनल की तरफ आ चुका है और सभी के मन में यह सवाल है कि आखिर इस सीजन का विनर कौन है. हाल ही में सोशल मीडिया पर इस सीजन के विनर का नाम लीक हो गया. तो चलिए बिना देरी जानते हैं कि आखिरकार Bigg Boss 17 का विनर आखिरकार कौन बना?

Bigg Boss 17

लीक हुआ Bigg Boss 17 के विनर का नाम?

Bigg Boss 17 के विनर से जुड़ी एक ख़बर सामने आई है. बता दे की शो जैसे-जैसे अपने फाइनल की तरफ बढ़ रहा है, वैसे-वैसे सभी सदस्य अपनी एड़ी चोटी का बल लगाकर बिग बॉस 17 को जीतने में लग चुके हैं. हालांकि कंटेस्टेंट के मेहनत के साथ ही यह तो जानता ही डिसाइड करेगी कि आखिरकार इस सीज़न की ताज कौन अपने नाम करता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर जनता का फैसला रिवील होता नज़र आया.

https://twitter.com/real_khabri_1/status/1744663843496939669?s=20

ये सदस्य बना शो का विनर?

Bigg Boss 17 के विनर से जुड़ी ये खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. जानकारी के मुताबिक बिग बॉस के फैन पेज खबरी ने एक ट्वीट किया है जिसके मुताबिक बिग बॉस 17 का विनर अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, या मन्नारा चोपड़ा नहीं बल्कि मुनव्वर फारुकी होंगे.

Bigg Boss 17

शेयर किए गए ट्वीट में लिखा है कि- “शो के इनसाइड सोर्स ने कंफर्म किया है कि मुनव्वर फारुकी 28 जनवरी को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठाने वाले हैं. अब इस ट्वीट के बाद मुनव्वर के फैंस खुशी से झूम उठे हैं और उन्हें अभी से जमकर बधाइयां मिल रही हैं. “

अब यह ट्वीट कितना सच है ये तो 28 जनवरी को शो के ग्रैंड फिनाले पर ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: नॉमिनेशन टास्क में एक बार फिर मिला मन्नारा को धोखा,9 में 7 सदस्य पर ख़तरे की तलवार