Alia Bhatt और सास Nitu Kapoor के रिश्ते में आई कड़वाहट, आई सच्चाई सामने

Nitin

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अब तक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं और उनकी हिट फिल्में सभी को पसंद हैं। वह पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं। हिंदी आ रही है और आपको यह भी बता दें कि फिल्मों के साथ-साथ वह अपनी जिंदगी में अपनी नीति को लेकर भी चर्चा में रहती हैं, यही कारण है कि हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट और नीतू कपूर के रिश्ते में दरार आ गई है। सास-बहू के बहुत अच्छे रिश्ते में आई ऐसी दरार के कारण यह खबर मीडिया में खूब चर्चा में है। हर कोई उनसे कई तरह के सवाल पूछता नजर आ रहा है क्योंकि आप सभी जानना चाहते हैं कि सास-बहू के इतने अच्छे रिश्ते में इतनी दरार क्यों आ जाती है।

आलिया और नीतू कपूर के रिश्ते में हुआ विवाद

ranbir with alia bhatt jpg

आपको बता दें कि आलिया भट्ट अपनी सास नीतू कपूर को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। सास-बहू का विवाद सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। किसी न किसी तरह सामने दिख ही जाता है। हाल ही में खबर सामने आई है कि नीतू कपूर और आलिया भट्ट के बीच विवाद हो गया है। हर किसी को लगता है कि कपूर खानदान में सास-बहू के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक बात कहकर सबको बता दिया है कि अब उनका अपनी बहू से कोई खास रिश्ता नहीं है। हर कोई जानना चाहता है कि सोशल मीडिया पर नीतू कपूर ने सबके सामने क्या कहा है।

आलिया भट्ट और नीतू कपूर के बीच चल रहा है ये बड़ा विवाद

images 1 12

आलिया भट्ट और नीतू कपूर इस वक्त मीडिया में काफी चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर चर्चा में आई है जिसके चलते मीडिया में इन दोनों की खूब चर्चा हो रही है। खबर आई है कि नीतू कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते में खटास आ गई है, जिसके चलते हर कोई उनके सास-बहू के रिश्ते को लेकर चर्चा करता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में कुछ न कुछ तो जरूर हुआ है और इसकी कोई न कोई वजह है। सोशल मीडिया पर नीतू कपूर ने अपनी बहू के लिए बड़ी बात कही है। आपको बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें स्वामी विवेकानंद की एक संहिता थी जिसमें लिखा था कि अगर आप एक पल के लिए भी किसी चीज के बारे में नहीं सोचते हैं तो यह सबसे बड़ी साधना है। होता है कि सास-बहू के रिश्ते में जरूर कुछ ऐसा हुआ होगा जिसके कारण नीतू कपूर ने इतनी बड़ी बात कही है।