Bounce Infinity Price Cut: 24 हजार सस्ती हुई E-Scooter जो देती है क्विक चार्जिंग के साथ 70 Km से ज्यादा की रेंज

Simran

Bounce Infinity Price Cut: इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है। इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता बाउंस इनफिनिटी ने अपने लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज पर भारी छूट की घोषणा की है। कंपनी ने अपने (Bounce Infinity E1+ E-Scooter) पर 24,000 रुपये तक की भारी छूट की घोषणा की है। अब यह स्कूटर 24,000 रुपये सस्ता हो गया है, लेकिन यह ऑफर केवल कुछ समय के लिए है। अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको जल्द ही स्कूटर खरीदना होगा। आइए आपको इस स्कूटर की नई कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं और यह ऑफर कब तक चलेगा।

Bounce Infinity E1+ ई-स्कूटर की कीमत

bldc motor

इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता बाउंस इनफिनिटी ने अपने E1+ स्कूटर पर 21% की भारी छूट की घोषणा की है। अब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल 89,999 रुपये (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध होगा, जो पिछली कीमत से 24,000 रुपये कम है। इस इलेक्ट्रिक की कीमत 1.13 लाख रुपये थी। साथ ही यह ऑफर केवल 31 मार्च 2024 तक ही वैध है। आप चाहें तो इसे बुक भी कर सकते हैं। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करना चाहते हैं तो कंपनी की वेबसाइट पर 500 रुपये देकर स्कूटर बुक कर सकते हैं।

Bounce Infinity E1+ ई-स्कूटर की स्पेसिफिकेशन

bounce infinity e1

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.9 kWh रिमूवेबल लिथियम-आयन बैटरी है, जिसे होम 15 Amp सॉकेट से भी चार्ज किया जा सकता है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 65 किमी प्रति घंटा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल की रेंज 70 किमी से ज्यादा है।

कंपनी को 30,000 से अधिक स्कूटरों के ऑर्डर मिले

Bounce E1

इन स्कूटरों में लिक्विड-कूल्ड बैटरी तकनीक है, जो फास्ट चार्जिंग, अच्छी रेंज और स्मार्ट कनेक्टिविटी प्रदान करती है। फिलहाल कंपनी के पास देशभर में 70 से ज्यादा डीलरशिप हैं, जहां से आप इस स्कूटर को खरीद सकते हैं। हाल ही में कंपनी को सन मोबिलिटी से 30,000 से ज्यादा स्कूटरों का ऑर्डर मिला है।