Dance Deewane 4 के सेट पर पहुंचे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, कंटेस्टेंट को दिया गिफ्ट

Anjali Tiwari

Dance Deewane 4

Dance Deewane 4: डांस रियलिटी शो Dance Deewane 4 के मंच पर हाल ही में Bigg Boss 17 के कुछ कंटेस्टेंट पहूंचे. शो में कंटेस्टेंट ने खूब मौज-मस्ती की. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी शो में पहुंचे दोनों कंटेस्टेंट गिफ्ट के लिए चांदी का गिफ्ट भी लेकर पहूंचे.

Dance Deewane 4

बता दें कि Dance Deewane 4 के इस सीज़न को सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित होस्ट कर रहे हैं. माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी शो के प्रमोशन के लिएं Bigg Boss 17 के ग्रैंड फिनाले में भी पहूंचे.

Dance Deewane 4

Dance Deewane 4 के सेट पर पहुंचे Bigg Boss 17 के एक्स कंटेस्टेंट

डांस दिवाने 4 के हाल ही के एपिसोड में Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का नाम शामिल है.इन सभी स्टार्स ने डांस दीवाने 4 के मंच पर खूब एंजॉय भी किया. हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया .इनमें से एक वीडियो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का भी है.

Dance Deewane 4

वीडियो में विक्की और अंकिता ने बताया कि वो डांस दीवाने 4 की तीन देवियों के लिए तोहफे लेकर आए. विक्की जैन ने गिफ्ट को खोलते हुए बताया कि ये चांदी के सिक्के हैं, जिस पर तीन देवियां बनी हुई हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम शो की तीन देवियों के लिए गिफ्ट में तीन देवियां लेकर आए हैं.

Dance Deewane 4

अंकिता और विक्की ने किया परफॉर्म

Dance Deewane 4 में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने परफॉर्म किया. बता दें कि हाल ही में Dance Deewane 4 का प्रोमो सामने आया है इसमें अंकिता लोखंडे और उनके पति रोमांटिक गाने पर पर्फोर्मेंस देते दिखाई दिए. विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने हाल ही में डांस दिवाने के सेट पर सूरज हुआ मद्धम पर जबरदस्त प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें:Dance Deewane 4 में इस सदस्य ने गोविंदा के गाने पर मचाया धमाल, फिर मेकर्स क्यों भड़के लोग?