टीवी पर धूम मचाने आ गया है डांस रियलिटी शो “Jhalak Dikhla ja 11”,ये हैं शो के कंटेस्टेंटइस

Anjali Tiwari

Updated on:

Jhalak Dikhla ja 11

Jhalak Dikhla ja 11: चर्चित डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का आगाज एक बार फिर 2023 में हो चुका है.बता दें कि यह डांस रियलिटी शो 11 नवंबर से ही शुरू हो चुका है.बता दें कि रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 कलर्स पर अपना 10वां सीजन लॉन्च करने के बाद सोनी एंटरटेनमेंट में लौट आया है. इस सीजन के होस्ट की बात की जाए तो इस सीजन को रित्विक धनजानी और गौहर खान एक साथ होस्ट कर रहे हैं.

“Jhalak Dikhla ja 11” शो के ये हैं कंटेस्टेंटइस लिस्ट

डांस रियलिटी शो में तनीषा मुखर्जी को लंबे टाइम के बाद टीवी स्क्रीन पर वापसी करते दिखा गया. वहीं अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, शोएब इब्राहिम, उर्वशी ढोलकिया, संगीता फोगाट, राजीव ठाकुर, करुणा पांडे, अद्रिजा सिन्हा और आमिर अली होंगे.

आमिर भी लंबे समय के बाद स्क्रीन पर वापसी ने वापसी किया.वहीं अरशद वारसी ने भी 6 साल बाद झलक दिखला जा 11 के जज के रूप में टीवी पर वापसी किया है. जज पैनल में उनके अलावा मलाइका अरोड़ा और फराह खान भी नज़र आई. 10 कंटेस्टेंट के अलावा, विवेक दहिया और श्रीराम चंद्रा भी इस लिस्ट में शामिल हैं. श्रीराम चंद्रा ने इंडियन आइडल 5 जीता. वहीं विवेक दहिया ने पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ नच बलिए 8 की ट्रॉफी अपने नाम की.

Jhalak Dikhla ja 11

इस बार का सीजन बेहद ही शानदार और इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि कई बड़े और नामी चेहरे शो का हिस्सा बनने जा रहे है. इनमें एक नाम पहलवान संगीता फोगाट का भी है,जिन्हें आज से पहले डांस करते किसी ने नहीं देखा होगा. पहलवानी के दांव लगाते वो हमेशा दिखीं. लेकिन इस बार वह दंगल छोड़ डांस करती दिखाई दी.

इस बार “बिग बॉस 16″ और ” खतरों के खिलाड़ी सीज़न 13″ में नज़र आ चुके शिव ठाकरे भी “झलक दिखला जा 11” में नज़र आ रहे हैं. वहीं “नागिन 6” में नज़र आ चुकी उर्वशी ढोलकिया भी इस बार “झलक दिखला जा सीजन 11” में दिखाई दी.

Jhalak Dikhla ja 11

शोएब इब्राहिम की पार्टनर अनुराधा अयंगर है, जबकि शिव ठाकरे रोमशा सिंह के साथ डांस करते नजर आएं. वहीं उर्वशी ढोलकिया फेमस कोरियोग्राफर वैभव गुगे के साथ कदम मिलाती नज़र आई. जबकि तनीषा मुखर्जी के कोरियोग्राफर तरूण राज निहलानी हैं.

झलक दिखला जा सीजन 11 में रिप्लेस हुए जज और होस्ट

बता दें कि नोरा फतेही, माधुरी दीक्षित और करण जौहर को इस बार झलक दिखला (Jhalak Dikhla ja 11) जा सीजन 11 में रिप्लेस कर दिया है. छोटे पर्दे पर आने वाला ये पॉपुलर डांस रियलिटी शो पहले जहां कलर्स पर प्रसारित होता था. वहीं, अब ये अपने पुराने पते पर लौट रहा है. दरअसल, शुरुआती 4 सीजन्स सोनी पर ही टेलीकास्ट हुए थे. उसके बाद ये दूसरे चैनल पर 6 सालों के लिए शिफ्ट हो गया था. अब एक बार फिर से इसकी नई शुरुआत हो रही है. इतना ही नहीं, होस्ट की जगह भी ऋत्विक धनजानी और गौहर खान ने ले ली है और मनीष पॉल को हटा दिया गया है.

Jhalak Dikhla ja 11

बता दें कि झलक दिखला जा का सीजन 11 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और सोनी लिव पर 11 नवंबर से ऑनएयर हो गया है. आप इस डांस रियलिटी शो को हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे से देख सकते है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: दिवाली सेलिब्रेशन की बीच गर्म हुआ बिग बॉस के घर का माहौल, क्या मां बनने वाली हैं अंकिता लोखंडे?