Big boss OTT के पहले ही दिन छाए रहे दीपक चौरसिया

Nitin

OTT पहले ही दिन दीपक चौरसिया ने बिग बॉस के सामने कुछ ऐसा बोल दिया कि बिग बॉस भी हो गए दीपक की बातों के कदरदान और बिग बॉस ने भी यह कहा कि हम करते हैं आपकी दिल से इज्जत बिग बॉस के घर में पहले दिन क्या कुछ हुआ पूरी जानकारी हम आपको हमारी इस रिपोर्ट में बताएंगे।

दोस्तों बिग बॉस ओटीटी के पहले दिन जहां एक और प्रीमियर नाइट में दीपक चौरसिया ने लव कटारिया की बोलती बंद कर दी दीपक चौरसिया ने यह बता डाला नई जनरेशन को ..की इनफ्लुएंसर का मतलब क्या होता है ? इनफ्लुएंसर वह होना चाहिए जो सच में आपको इनफ्लुएंस कर सके लेकिन लव कटारिया जो कि साल 2024 में हुए चुनाव के ऊपर ही कुछ नहीं बोल पाया वह नई जनरेशन को इनफ्लुएंस भला कैसे कर सकता है..

दीपक चौरसिया ने बिग बॉस में मचाया धमाल

जहां अनिल कपूर भी दीपक चौरसिया के इस अंदाज़ को देखकर ताली बजाते हुए नजर आए तो वहीं बिग बॉस के घर के अंदर जाने के बाद दीपक चौरसिया ने जो कि अपनी पैर की चोट की वजह से काफी परेशान थे लेकिन जब बिग बॉस ने बुलाया दीपक चौरसिया को कन्फेशन रूम के अंदर उस समय दीपक चौरसिया ने लव कटारिया और विशाल की मदद ली।

IMG 20240622 WA0008

घर के सभी घर वाले दीपक चौरसिया को सर कर कह कर बुला रहे हैं और जब कन्फेशन रूम में दीपक गए तो दीपक ने यह कहा कि सर मैं अपने आप को डिपेंडेंट महसूस कर रहा हूं। मुझे इस घर में बहुत गिल्ट फील हो रहा है क्योंकि सब मेरी बहुत ज्यादा मदद कर रहे हैं और मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कहीं किसी पर बोझ ना बन जाऊं, ऐसे में बिग बॉस ने कहा कि आप ऐसा क्यों सोच रहे हैं तो दीपक ने कहा कि मैं किसी को भी परेशान करना पसंद नहीं करता हूं वह मेरे व्यवहार में ही नहीं है..

IMG 20240622 WA0006

यह सुनकर बिग बॉस भी हैरान हुए और बिग बॉस ने दीपक के लिए कहा कि हम आपकी सोच की तारीफ करते हैं लेकिन इस घर के अंदर आप लोग एक दूसरे का सहारा बनकर ही इस घर में रहेंगे यहां पर दीपक चौरसिया ने अपनी एक कहानी भी सुनाई दीपक के पास हर मुद्दे पर कहानी मौजूद है और ऐसे में उन्होंने जो कहानी सुनाई वह थी सुनामी में अपने मां-बाप को खो चुकी एक लड़की की जो दुनिया में बिल्कुल अकेली हो चुकी थी लेकिन फिर भी उसने जिंदगी को जीने की चाहत नहीं छोड़ी।

दीपका ने बिग बॉस में पहले दिन बनाई अपनी जगह

IMG 20240622 WA0007

बिग बॉस ने पूछा कि तुम्हारे अकॉर्डिंग घर के अंदर बाहर वाला कौन है तो दीपक ने नेजी का नाम लेते हुए यह कहा कि मुझे लगता है वह बंदा चुप रहकर सबको ऑब्जर्व कर रहा है और बिल्कुल शांत है और अगर मुझे यह मौका दिया जाता कि मुझे अपनी टीम में किसी ऐसे को रखना है जो बाहर वाला बन कर मुझे पूरी रिपोर्टिंग करके दे तो मैं वह नेजी को चुनता..बिग बॉस ने भी दीपक की इस सोच के ऊपर दीपक की तारीफ की और घर के अंदर दीपक चौरसिया फिलहाल अपनी जगह बनाने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आ रहें है।