Deepika Padukone देंगी इस दिन बच्चे को जन्म, सामने आई तारीख

Nitin

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की एक जानी-मानी और मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्हें आज लाखों लोग जानते हैं। दीपिका पादुकोण न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी एक बड़ा नाम हैं क्योंकि दीपिका ने हॉलीवुड में भी कई फिल्में की हैं। जो करीब 5-7 साल से होता आ रहा है। दीपिका और रणवीर की शादी को इतने साल हो गए हैं लेकिन दोनों अभी तक माता-पिता नहीं बन पाए हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर हमेशा यह सवाल बना रहता था कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कब माता-पिता बनेंगे, लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है जो यह है कि रणवीर और दीपिका जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। जल्द ही उनके घर में भी नन्हें बच्चे की किलकारियां सुनाई देंगी।

रणवीर और दीपिका पादुकोण के घर एक नन्हा मेहमान

images 2

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार हैं, जिन्हें आज फिल्म इंडस्ट्री का बच्चा-बच्चा जानता है और सभी उन्हें बेहद पसंद करते हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है जो यह है कि दीपिका पादुकोण जल्द ही अपने पति रणवीर सिंह के बच्चे को जन्म देंगी। इसी के चलते यह विषय इस वक्त मीडिया में चर्चा में है और हर कोई इस पर बात कर रहा है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के जरिए खुशखबरी दी है कि वे माता-पिता बनने वाले हैं। इतना ही नहीं दीपिका और रणवीर ने ये भी बताया है कि ये बच्चा कितने महीने में पैदा होने वाला है। आपको यह जानकर राहत मिलेगी कि दीपिका इस साल बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण इस तारीख को देंगी बच्चे को जन्म

images 1

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द ही खुशखबरी आने वाली है क्योंकि दीपिका मां बनने वाली हैं और इसी साल वह अपने पति रणवीर के बच्चे को जन्म देंगी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी घोषणा की थी और बताया था कि वे इस साल सितंबर के महीने में माता-पिता बनने वाले हैं, यानी लगभग 6 महीने ही बचे हैं। दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं। इस खुशखबरी से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ गई है और हर तरफ खुशी का माहौल है। हम सभी उन दोनों को शुभकामनाएं देते हैं।