Hema Malini से शादी करने के लिए Dharmendra ने किया था इस्लाम कबूल, हुआ बड़ा खुलासा

Nitin

हेमा मालिनी (Hema Malini) बॉलीवुड की बहुत बड़ी और मशहूर अभिनेत्री हैं जिनकी एक्टिंग की आज भी दुनिया दीवानी है। हेमा मालिनी जी को उनके सभी प्रशंसक प्यार से ड्रीम गर्ल कहकर बुलाते हैं। हेमा मालिनी ने बॉलीवुड मेगास्टार धर्मेंद्र से शादी की है और वह उनकी दूसरी पत्नी बनी हैं। जी हां, हेमा मालिनी ने एक शादीशुदा आदमी से शादी की है जिसके साथ वह अपना जीवन बिता रही हैं। हेमा मालिनी इस समय मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई हैं क्योंकि हाल ही में हेमा मालिनी की शादीशुदा जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा राज सामने आया है। उनके पति धर्मेंद्र ने सारी शादी करने के लिए सारी हदें पार करते हुए ऐसा कदम उठाया जिसका खुलासा अब हुआ है।

हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने किया था ये काम

e7821bf080e73976eb2a99cd0c0cd3472cd176bd53461692d5d167c954ebe77d.0

हाल ही में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादीशुदा जिंदगी से जुड़ा एक बेहद सच्चा सच सामने आया है, वो ये कि हेमा मालिनी को अपनी दूसरी पत्नी बनाने के लिए धर्मेंद्र ने सारी हदें पार कर दी थीं और ये एक बड़ी गलती थी। एक ऐसा कदम उठाया गया जिसकी चर्चा इस वक्त देशभर में हो रही है। इस बात का खुलासा कल धर्मेंद्र जी के जन्मदिन पर हुआ है और ये बात सामने आई है कि हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने दूसरा धर्म भी अपना लिया था। जी हां, यह सच है कि हेमा मालिनी को अपनी पत्नी बनाने के लिए धर्मेंद्र ने इस्लाम कबूल कर लिया था। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि धर्मेंद्र हेमा मालिनी जी से कितना प्यार करते हैं।

इस वजह से धर्मेंद्र ने किया था इस्लाम कबूल

6ac2a50b53bee56e2369636b60df86c37d0204422a733344a3fd3f9d047ddaa5.0

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की प्रेम कहानी बॉलीवुड की सबसे मशहूर प्रेम कहानियों में से एक है क्योंकि इन दोनों ने अपने प्यार में सारी हदें पार कर दी थीं। जहां एक तरफ धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए इस्लाम कबूल कर लिया था, वहीं दूसरी तरफ हेमा मालिनी ने भी शादीशुदा और 4 बच्चों के पिता होने के बावजूद धर्मेंद्र से शादी करने के लिए हां कह दी थी। आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म अपना लिया था। इसलिए कबूल किया था क्योंकि वह पहले से शादीशुदा थे और इस्लाम धर्म में आप एक से ज्यादा शादियां कर सकते हैं इसलिए धर्मेंद्र ने यह कदम उठाया था और इतना ही नहीं बल्कि हेमा मालिनी ने भी धर्मेंद्र के साथ इस्लाम कबूल कर लिया था क्योंकि वह भी एक शादीशुदा महिला से शादी कर रही थीं। वह आदमी उसका पति है। इसी वजह से दोनों ने इस्लाम कबूल कर लिया ताकि वो शादी कर सकें। शादी के बाद दोनों की जिंदगी में कई परेशानियां आईं लेकिन दोनों ने कभी हार नहीं मानी, जिसका नतीजा ये है कि आज भी ये दोनों अपनी जिंदगी बेहद खुशी से जी रहे हैं और आज भी इनका प्यार दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है।