Elvish Yadav की बढ़ी मुश्किलें, एफएसएल रिपोर्ट में जहर आया सामने

Nitin

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों सुर्खियों में हैं। एल्विश यादव का नाम एक के बाद एक विवादों में आ रहा है। एल्विश यादव की मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद अब वह एक और मुसीबत में फंस गए हैं। कुछ महीने पहले एल्विश यादव पर अपनी रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था। इस मामले की जांच नोएडा पुलिस कर रही थी। अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है। एफएसएल रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें सांप का जहर पाया गया है।

सैंपल में सांप का जहर मिला

images 15 1

सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी से तहलका मचाने वाले एल्विश यादव इन दिनों विवादों में हैं। हाल ही में जयपुर में एक युवक की पिटाई और थप्पड़ मारे गए। जिसके बाद एल्विश यादव चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच एल्विश यादव की रेव पार्टियों से जुड़ा मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। हाल ही में इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है। पार्टी से कुछ नमूने जांच के लिए जयपुर एफएसएल भेजे गए थे। अब इन सैंपलों की रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि पार्टी में कोबरा क्रेट प्रजाति के सांपों के जहर का इस्तेमाल किया जा रहा था। आपको बता दें कि एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 49 थाने में मामला दर्ज किया गया था।

मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है

images 16 1

एल्विश यादव का नाम तब सुर्खियों में आया जब बिग बॉस फेस स्टार पर रेव पार्टी आयोजित करने का आरोप लगा। पीएफए की शिकायत के बाद नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी स्थल पर छापेमारी भी की। पुलिस को वहां से कुछ सांप मिले। पुलिस ने इस मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। एल्विश यादव से जुड़े इस मामले पर आपकी क्या राय है।