इस ऑफिस में मिलेगी वाई-फाई, ऑफिस बॉय और अनलिमिटेड चाय-कॉफी की सुविधा !

रिपोर्ट : तारिणी मोदी

अहमदाबाद 24 दिसंबर, 2019 युवाPRESS। आज मानव अपने काम को लेकर काफी तनावपूर्ण जीवन जीने लगा है। जिसका कारण कहीं न कहीं ऑफिस की 9 घंटे की नौकरी है। ऑफिस के कार्य क्षेत्र और काम के दबाव ने लोगों को उलझा रखा है, जबकि भगवान श्री कृष्ण ने कहा है, “कार्य की अधिकता से विचलित होने के बजाए, उससे परेशान होने के बजाए, अपने कार्यों को पूरा करने की एक योजना बनाएँ, तभी आप अपने उद्देश्य में सफल हो सकेंगे। एक ज्ञानी पुरुष काम की अधिकता पर गैर न करके उससे पूर्ण करने की योजना पर अधिक ध्यान देता है।” कुछ ऐसी है बेहतरीन योजनाओं के साथ प्राइमस को-वर्क कंपनी (PRIMUS CO-WORK) नाम की एक स्टार्टअप कंपनी बहुत जल्द बाज़ार में आने वाली है। आइए जानते हैं इसकी विशेषताएँ।

प्राइमस को-वर्क के फाउंडर अभिवय देव का कहना है कि उन्होंने मुंबई के एक रेस्टोरेंट्स (Restaurants) के साथ मिलकर एक ऐसा उद्यम शुरू करने की योजना बनाई है, जो अपने आप में एक अनोखा कार्य सिद्ध होगा। दरअसल अभिवय इस योजना के लिए मुंबई के ऐसे रेस्टोरेंट्स को चुना है, जो दिन में बंद और शाम को खुले रहते हैं। यही रेस्टोरेंट्स काम-काजी लोगों के लिए सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक ऑफिस वर्क करने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

अभिवय देव का कहना है कि इस कार्य के लिए उन्होंने कंपनी के लिए एक एप भी शुरू किया है, जिसके जरिये घर बैठे आप किसी भी उपलब्ध रेस्टोरेंट में अपनी जगह बुक कर सकते हैं, जिसके लिए आपको प्रतिदिन केवल 200 रुपए भुगतान करना होगा। वर्क स्पेस के अतिरिक्त आपको वाई-फाई, एक ऑफिस बॉय और अनलिमिटेड चाय-कॉफी की सुविधा दी जाएगी।

कंपनी के को-फाउंडर शार्दुल ब्यास के अनुसार जो लोग एक वर्ष के लिए वर्क स्पेस बुक कराना चाहते हैं, वे कंपनी को 15 महीने का 30 हजार रुपये देकर बुक करा सकते हैं। इसके अलावा यदि कोई इतने पैसे एक साथ भुगतान नहीं कर सकता, तो उन लोगों के लिए नो कॉस्ट EMI की सुविधा भी दी जाएगी, ताकि वे अपने उज्जवल भविष्य को संवार सकें।

You may have missed