अपने ‘हीर’ की जीत पर चमक उठा ‘हीरा’ का चेहराः हाथ जोड़कर लोगों से कहा, ‘आभार’

अहमदाबाद, 23 मई, 2019। लोकसभा चुनाव 2019 के वोटों की गिनती हो रही है। शाम 4.30 बजे तक प्राप्त हुए रुझानों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा-BJP) और उसके गठबंधन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग-NDA) को भारी जीत हासिल हो रही है। इससे पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा के अन्य नेता-कार्यकर्ता तथा एनडीए के नेता-कार्यकर्ता तो खुश हैं ही, तो इस भव्य विजय के विजेता प्रधानंत्री नरेन्द्र मोदी की जनक हीराबा मोदी अपने ‘हीर’ की अपार सफलता से गद्गद् हैं।

आज सुबह वोटों की गिनती शुरू होने के साथ ही भाजपा और एनडीए ने जो बढ़त प्राप्त की, उसे लगातार बनाये रखा और यह सिलसिला अभी भी जारी है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए को मिली बढ़त से खुश भाजपा प्रत्याशी गांधीनगर में स्थित पीएम मोदी की माताजी हीराबेन के घर के बाहर एकत्र होने लगे और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। इससे उत्साहित होकर वयोवृद्ध हीराबेन अपनी शारीरिक कमजोरी की परवाह किये बिना घर से बाहर आईं और नारे लगा रहे लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

इस समय पुत्र की जीत की चमक हीराबेन के चेहरे पर भी झलक रही थी। उन्होंने देश के सभी मतदाताओं का भी आभार व्यक्त किया और उन्हें उनके वोट की जीत की बधाई दी।

आपको बता दें कि पीएम मोदी भी अपनी वाराणसी लोकसभा सीट पर बढ़त बनाये हुए हैं। चूँकि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार चुनाव आयोग प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में किसी एक विधानसभा क्षेत्र के कम से कम 5 मतदान केन्द्रों के इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीनों के वोट और वीवीपैट की पर्चियों का मिलान कर रहा है, इसलिये मतगणना में थोड़ा समय लग रहा है और चुनाव परिणाम आने में थोड़ी देरी होने की संभावना जताई जा रही है।

Leave a Reply

You may have missed