VIDEO : 20 वर्षों बाद तोहफे में मिला सपनों का पर्स, तो खुशी से झूम उठीं दादी…

रिपोर्ट : तारिणी मोदी

अहमदाबाद 28 दिसंबर, 2019 युवाPRESS। जन्मदिन, नये वर्ष, विवाह या किसी विशेष अवसर पर यूँ, तो उपहार मिलना हर किसी को बहुत आनंदित करता ही है, वहीं अत्याधिक प्रसन्नता तब होती है, जब कोई ऐसी चीज आपको मिल जाए, जिसकी तमन्ना आप वर्षों से कर रहे हों। ऐसा ही कुछ हुआ 72 वर्षीय एक दादी के साथ, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर बुहत ही वायरल हो रहा है। दरअसल दादी को पिछले 20 वर्षों से एक पर्स लेने की इच्छा थी, जो पूरी हो गई है। अचानक पर्स मिलने पर दादी के खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

ट्विटर पर वायरल हो रही इस वीडियो को Zahria Lavette Palmer ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही एक कैप्शन लिखा है, ‘मेरी दादी कल 72 वर्ष की हो जाएँगी, वे इस वीडियो में उस पर्स को खोल रही हैं, जिसे वे 20 वर्षों से लेना चाहती थीं।’ ट्विटर पर इस वीडियो को ख़बर लिखने तक 11 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। वायर हो रही इस वीडियो को न केवल लोग पसंद कर रहे हैं, अपितु दादी तो जन्मदिन की बधाई और Zahria Lavette Palmer की सराहना भी कर रहे हैं।

Zahria ने कैप्शन में ये भी लिखा है कि उनकी दादी ने ये बात सबसे छिपा के रखी थी, परंतु उनकी एक मित्र से उन्हें पता चल गई कि दादी काफी समय से ये पर्स खरीदना चाहती थीं, परंतु मूल्य अधिक होने कारण वह इसे नहीं ले पा रही थीं। अब जब दादी 72 वर्ष की हो जाएँगी तब मैंने अपने परिवाक के साथ मिलकर दादी के इस सपने को पूरा करने की सोची और ये पर्स उनके लिए खरीदा। इस पर्स का मूल्य है 400 डॉलर यानी भारतीय करंसी के अनुसार 28000 रुपए। कैप्शन में ये भी लिखा है कि भले ही पर्स की कीमत अधिक है, परंतु दादी की खुशी बेशकीमती है, है ना? फिलहाल पोती द्वारा अपना उपहार पा कर दादी बहुत खुश हैं।

You may have missed