Hema Malini का छलका दर्द, बोली – धर्मेंद्र ने यह किया था मेरे साथ और फिर…

Nitin

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र इस फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर जोड़ी है। इनकी प्रेम कहानी आज तक किसी से छुपी नहीं है। ये बात तो हर कोई जानता है कि धर्मेंद्र ने हेमा मालनी से दूसरी शादी की है और उन्होंने अपना धर्म भी बदल लिया है, यही वजह है कि आज उन्हें हर कोई अच्छे से जानता है, उन्हें किसी के परिचय की जरूरत नहीं है, ऐसा कहा जा रहा है कि हाल ही में एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आज हेमा मालनी ने सबके सामने अपने पति धर्मेंद्र को लेकर एक बड़ी बात कही है, जिसे सुनने के बाद हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है, आज हेमा मालनी का दर्द सबके सामने आ गया है, इसलिए कहा जा रहा है कि एक बार हेमा मालनी धर्मेंद्र की हालत इतनी खराब हो गई कि उनके पति को दो मिनट भी सब्र नहीं हुआ था।

हेमा मालनी ने धर्मेंद्र से कहा था कि उनमें सब्र नहीं है

65c985797dd509b29e0553d3dddba2c77b5b72292be2edfdf6aee50c7353b8a5.0

हेमा मालनी ने आज सबके सामने अपना दर्द बयां किया है क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि धर्मेंद्र में सब्र नहीं था, जिसके कारण एक बार हेमा मालनी की हालत काफी खराब हो गई थी। हेमा मालनी ने यह बात एक घटना को सुनते हुए कही जिसके कारण अब हर कोई उनके बारे में पूरी तरह से जानना चाहता है, क्योंकि आज के समय में हेमा मालनी के बहुत सारे प्रशंसक हैं क्योंकि उन्होंने अपने समय में बहुत कम फिल्मों में काम किया था। यही वजह है कि आज भी हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है और अक्सर इसी वजह से उनकी तारीफ करते नजर आते हैं, लेकिन धर्मेंद्र को उन पर जरा भी रहम नहीं आया और उन्होंने अपनी ही पत्नी की हालत इतनी खराब कर दी, जिसके चलते उनकी ये हालत हो गई। हेमा मालनी ने अपना दर्द सबके सामने बयां किया है।

जब धर्मेंद्र ने कर दी थी हेमा मालनी की हालत खराब

bbb368216dfd697acf3b18239c7577d8fece6c0eb566372753f3b3ea8541304a.0

धर्मेंद्र की अब जाकर ये खबर सामने आई है जब ये बात खुद उनकी पत्नी ने सभी को बताई है उनका कहना है की धर्मेंद्र की वजह से उनकी हालत काफी ज्यादा खराब हो गई थी वो भी इसलिए क्योंकि उनको कुछ देर का सब्र नहीं हो रहा था तो आपको बता दे की अभी हाल ही में हेमा मालनी ने एक इंटरव्यू में सभी के सामने बताया है की एक बार वो अपनी एक फिल्म की शूटिंग जयपुर में कर रहे और जब वो रेलवे क्रॉसिंग कर रहे थे तो उनकी कार वही रुक गई क्योंकि उस समय ट्रेन आने का समय हो रहा था लेकिन काफी समय तक ट्रेन नहीं आई तभी धर्मेंद्र ने एक दूधवाले की साइकिल ली और उसी पर हेमा मालनी को बैठकर वहां से चल दिए और फिर हेमा मालनी ने बताया की होटल के स्टाफ को लग रहा था की वो दोनों कार से आ रहे है, लेकिन जैसे ही वो इस तरह साईकिल से वहां पहुंचे तो सभी उनको देखकर काफी ज्यादा सोच में पड़ गए और सभी उनकी साईकिल के पीछे थे वही धुप में हेमा मालनी को इस तरह साईकिल पर बैठकर ले आए जिसकी वजह से उनकी हालत खराब हो गई थी।