Hema Malini ने खत्म कराई थी Jaya Bachchan और Rekha की दुश्मनी, किया था यह काम

Nitin

Hema Malini: जया बच्चन और रेखा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद मशहूर अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं और उनकी फिल्में सभी को पसंद आती हैं। आज वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं, जिसकी वजह से उनके बारे में हर कोई जानता है। फिल्में देखने की तरह वे अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर मीडिया में चर्चा में रहती हैं, लेकिन आज हम आपको बता दें कि जया बच्चन और रेखा एक बहुत बड़ी खबर को लेकर मीडिया में चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में यह खबर सामने आई है। सालों बाद अब जया बच्चन और रेखा के बीच दुश्मनी खत्म हो गई है, जो अमिताभ बच्चन की वजह से काफी समय से चली आ रही थी, तो हम आपको बता दें कि जया बच्चन और रेखा के बीच ये दुश्मनी हेमा मालनी की वजह से खत्म हुई है।

सालों बाद खत्म हुई जया बच्चन और रेखा की लड़ाई

images 13 1

जया बच्चन और रेखा दोनों आज मीडिया में चर्चा में आ गई हैं क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि हेमा मालनी ने अपनी सालों पुरानी दुश्मनी खत्म कर ली है, जिसके चलते अब हर कोई इस दुश्मनी के खत्म होने की वजह जानना चाहता है। कहा जाता है कि जया बच्चन और रेखा के बीच दुश्मनी पिछले साल ही खत्म हो गई थी। कहा जाता है कि जया बच्चन, जो कि सपा की सदस्य हैं, हेमा मालिनी की अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ हैं और इसलिए हेमा और जया के बीच राजनीतिक संबंध हैं। अलग रहने के बावजूद हेमा से अपने अच्छे निजी रिश्ते के चलते जया ने उस पार्टी का हिस्सा बनने का फैसला किया।

हेमा मालिनी ने खत्म कराई थी लड़ाई

images 14 1

आज हेमा मालनी जया बच्चन और रेखा के बीच दुश्मनी खत्म करने को लेकर चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि जया और रेखा को एक करने में हेमा मालनी का हाथ है। बताया जा रहा है कि हेमा मालनी ने अभी पिछले साल ही अपना जन्मदिन मनाया है, जिसके चलते उन्होंने अपनी पार्टी में जया बच्चन को भी शामिल किया है और इस पार्टी में रेखा को भी शामिल किया गया है और इसी पार्टी के चलते हेमा मालनी के बीच काफी तनातनी चल रही है। लेकिन आज सब कुछ ठीक है।