Shahrukh Khan से ज्यादा अमीर है उनका पड़ोसी, भारत के सबसे अमीर व्यक्तियों में होती है गिनती

Nitin

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने करियर में काफी मेहनत की है। शून्य से शिखर पर पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और इसी कारण उन्होंने बॉलीवुड में अपना नाम और पैसा भी खूब बनाया है। आज के समय यूथ्स के शाहरुख खान एक रोल मॉडल माने जाते हैं।

63 Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के सबसे अमीर ओं की लिस्ट में आने वाले शाहरुख खान फिलहाल अपने पड़ोसी से ही पिछड़ रहे हैं बता दे शाहरुख खान के पड़ोसी ने उन्हें टक्कर दी है और उन्हें संपत्ति और पैसों के मामले में बहुत पीछे छोड़ दिया है लेकिन कौन है यह पड़ोसी चाहिए जानते हैं।

 

शाहरुख के पड़ोसी संपत्ति और पैसों के मामले में निकले आगे

fd31b838400ed76103b4876d6771796c6e4e8

शाहरुख खान आज अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में नहीं हैं बल्कि आज वह एक खास खबर को लेकर चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में शाहरुख खान को उनके पड़ोसी ने संपत्ति के मामले में उन्हें पीछे छोड़ दिया है। इस समय यह खबर चर्चा में बनी हुई है, बता दें कि शाहरुख खान का यह पड़ोसी केवल 100 रुपये लेकर मुंबई आया था और आज वह अरबपति बन गया है।

mk 2023 08 02T163554.673

उनके पड़ोसी ने अपना बड़ा बिजनेस भी शुरू कर लिया है, आज के समय ने वो भारत के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं, आज उनके पास करोड़ों की संपत्ति है और उन्होंने इस मामले में शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है, जिसके कारण आज उनकी काफी चर्चा हो रही है, लेकिन यह व्यक्ति है कौन चलिए आपको विस्तार से बताते है।

 

100 से की कारोबार की शुरुआत आज बना अरबपति

शाहरुख खान वर्तमान में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, लेकिन आज उन्हें इस मामले में उनके पड़ोसी ने काफी पीछे छोड़ दिया है और शाहरुख खान से कई ज्यादा करोड़ों की संपत्ति का मालिक बन गया है।

img 80553 subhash runwal sm

बता दे, इनका नाम सुभाष रूनवाल (Subhash Runwal) है जो भारत में 100 रुपये लेकर आए थे, और आज अरबपति हैं और अपने वर्ल्ड फेमस पड़ोसी से कहीं अधिक अमीर भी हैं। रुनवाल ने आज अपने खुद के कई अपार्टमेंट बनाए हैं, साथ ही वह रुनवाल समूह के अध्यक्ष भी हैं।

 

शाहरुख के मन्नत के बगल में बनाया आलीशान बंगला

mannat photos

रूनवाल किफायती से लेकर लक्जरी अपार्टमेंट और कई शॉपिंग मॉल बनाते है। उनकी पहली संपत्ति 22 एकड़ है, और उनका पहला प्रोजेक्ट उसी शहर में 10,000 वर्ग फुट की हाउसिंग सोसाइटी है जिसे कीर्तिकर अपार्टमेंट कहा जाता है।

subhash runwal story 1437

सुभाष रुनवाल खुद अब शाहरुख खान के मन्नत के बगल में एक समुद्र के सामने वाले घर में रहते हैं। अब उनकी नेटवर्थ 11,500 करोड़ रुपये से ज्यादा है। शाहरुख खान को उनके पड़ोसी से कम समाप्ति होने के कारण फैंस निराश भी हुए है।