Hrithik Roshan ने की फिल्म 12वीं फेल की तारीफ, विक्रांत मैसी को लेकर कही ये बात

Nitin

Hrithik Roshan: कई ओटीटी और बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुके अभिनेता विक्रांत मैसी इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 12वीं फेल रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। इसके चलते यह बॉक्स ऑफिस पर विक्रांत मैसी की 12वीं हिट साबित हुई है। आपको बता दें कि 12वीं देखने के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसी बीच अब फाइटर एक्टर ऋतिक रोशन ने विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं ऋतिक रोशन ने फिल्म के बारे में क्या कहा…

ये बात ऋतिक रोशन ने कही

images 3 6

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपने एक्स अकाउंट को अपडेट करते हुए एक ट्वीट किया है। इसमें ऋतिक रोशन ने विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल को लेकर कई बातें कही हैं। रितिक ने लिखा, ‘आखिरकार 12वीं फेल देखी। ये फिल्म काफी मास्टर क्लास है। बाकी सब चीजों से ऊपर, मैं फिल्म के ध्वनि प्रभावों से प्रभावित हुआ। शानदार प्रदर्शन मिस्टर चोपड़ा, क्या फिल्म है। प्रतिभा के लिए धन्यवाद। मैं इससे बहुत प्रेरित हूं। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारे इस फिल्म पर अपनी राय दे चुके हैं।

12वीं बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही

images 4 6

आपको बता दें कि विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 12 करोड़ रुपये में बनी 12वीं फेल ने दुनिया भर में 66 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। मालूम हो कि विक्रांत मैसी ने वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में बब्लू पंडित का किरदार निभाया था। इस सीरीज के बाद विक्रांत मैसी की किस्मत चमक गई।

Leave a Comment