Hug Day पर इन बातों का रखें ध्यान, वरना पड़ जाएंगे लेने के देने

Anjali Tiwari

Updated on:

Hug Day

Hug Day: हर साल‌ फरवरी के महीने में वेलेंटाइन वीक मनाया जाता है, इसी वीक के चलते पूरा महीना प्यार और खुशी से भरपूर रहता है. वेलेंटाइन वीक का शुरुआत 7 फरवरी से की जाती हैं और 14 फरवरी को आखिर में वेलेंटाइन डे के रूप में मनाया जाता है.

Hug Day

सबसे पहले रोज डे इसके बाद प्रपोज डे , चाकलेट डे, टेडी डे प्रॉमिस डे और फिर आता हग डे. 12 फरवरी को हर कपल के लिए हग डे का दिन काफी महत्वपूर्ण होता है. इस दिन लोग अपने पार्टनर को गले लगाकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. तो अगर आप भी इस डे को बेहतर और स्पेशल बनाना चाहते हैं तो इन बातों का रखें विशेष ध्यान –

Hug Day

Hug Day पर इन बातों का रखें विशेष ध्यान

अगर आप भी पहली बार वेलेंटाइन वीक मना रहे हैं और 12 फरवरी को हग डे को स्पेशल बनाना चाहते हैं तो आपको ये टिप्स जरूर इस्तेमाल करनी चाहिए.

Hug Day
  • हग डे पर अगर आप अपने पार्टनर को गले लगाना चाहते हैं तो सबसे पहले इस बात का ध्यान रखें कि वह आपके साथ कपफर्टेवल हैं या नहीं. कई बार लड़के अचानक से गले लगा लेते और लड़कियों इससे कपफर्टेवल महसूस नहीं करती हैं. इसी लिए अपने Hug Day को स्पेशल बनाने के लिए इस बात का विशेष ख्याल रखें.
  • वेलेंटाइन वीक में Hug Day को स्पेशल बनाने के लिए आपको अपने पार्टनर को हग करने से पहले आई कांटेक्ट बनाना बेहद जरूरी होता है, इसलिए गले लगाते समय आई कांटेक्ट जरूर बना कर रखें.
  • अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ हग डे को स्पेशल बनाना चाहते हैं तो हग करने से पहले सबसे पहले अपने पार्टनर की अहमियत बताए और उनकी तारीफ करें.आपके ऐसा करने से आपका पार्टनर ख़ुश हो जाएगा और आप उसे बड़े ही प्यार से गले लगा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17 के चलते मेंटली डिस्टर्ब हुई अंकिता लोखंडे, शो को लेकर कहीं ये बात