भारत के सबसे बड़े सितारे kalki 2898 Ad में कल्कि के भव्य आयोजन के लिए आए एक साथ

Nitin

इस साल की बहुप्रतीक्षित महाकाव्य फिल्म, कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) अपनी रिलीज के कुछ ही दिन दूर है। बढ़ते उत्साह को बढ़ाते हुए, फिल्म ने 19 जून को मुंबई में एक भव्य गाला नाइट का आयोजन किया, जो वास्तव में इसके चारों ओर हो रही भारी चर्चा को जीवंत कर दिया।

कई बड़े सितारे हुए शामिल

bollywood 2 1

इस सितारों से सजी रात में एक बेजोड़ पैन-इंडिया कास्ट शामिल थी, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसी दिग्गज और प्रसिद्ध हस्तियाँ शामिल थीं। निर्माता सी. अश्विनी दत्त, स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त भी उपस्थित थे, जिससे शाम की शोभा और बढ़ गई। रात का मुख्य आकर्षण इस असाधारण समूह का उल्लेखनीय जमावड़ा था। प्रत्येक सितारे ने इस महत्वाकांक्षी परियोजना का हिस्सा बनने के अपने अनुभव और उत्साह को साझा किया, जिससे प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा और बढ़ गई।

अश्विनी दत्त ने जताया आभार

bollywood 3 1

निर्माता सी. अश्विनी दत्त ने कल्कि 2898 एडी के लिए जबरदस्त समर्थन और उत्साह के लिए दिल से आभार व्यक्त किया। उन्होंने कार्यक्रम में कहा, “यहां महान अमिताभ जी, कमल हासन, प्रभास और दीपिका हैं। चारों यहाँ हैं और आप सभी लोग आए। मैं इसके लिए बहुत खुश हूं और मैं उनके लिए बड़ी सफलता की कामना करता हूं।”

कार्यक्रम में मौजूद सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने इस महाकाव्य पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “इस परियोजना पर काम करना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान रहा है। एक ऐसे सेटअप में काम करना जहाँ उन्होंने इस फिल्म उद्योग में हममें से अधिकांश लोगों के जीवन भर की मेहनत से भी आगे बढ़कर काम किया है। और मैं वास्तव में सराहना करता हूँ कि वे समय से थोड़ा आगे बढ़कर कुछ सोच रहे हैं और हमें इसका हिस्सा बना रहे हैं, ऐसे हालात में काम करना जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि हम काम कर पाएंगे। मैं नाग अश्विन और प्रोडक्शन को ऐसी फिल्म के बारे में सोचने के लिए बधाई देना चाहता हूं। इसका हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान था।”

इसे जोड़ते हुए, उलागा नायगन कमल हासन ने कहा, “मैं हमेशा खलनायक का किरदार निभाना चाहता था क्योंकि खलनायक को फिल्म में सभी अच्छे काम करने को मिलते हैं, जबकि नायक रोमांटिक गाने गा रहे होते हैं और नायिका का इंतजार कर रहे होते हैं, वहीं खलनायक जो चाहे कर सकता है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं खलनायक का किरदार निभाऊंगा, तो यह मजेदार होगा। लेकिन फिर वह इसे अलग बनाना चाहते थे और मैं लगभग फिल्म में एक बुरे विचार के साथ कह रहा हूं।”

इसे जोड़ते हुए, दीपिका पादुकोण ने आगे कहा, “यह एक महान सीखने का अनुभव रहा है। एक पूरी तरह से नई दुनिया और हमने इस फिल्म के बारे में क्या है, इसे खोजने के विभिन्न चरणों से गुजरे। नागी (नाग अश्विन) के दिमाग में जो जादू है, वह अब आखिरकार सभी के देखने के लिए यहां है। हम अभिनेता के रूप में इसे रास्ते में खोजते गए। यह व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों स्तरों पर एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है।”
“महान हस्तियों के साथ काम करने और अमिताभ सर और कमल सर के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में बात करते हुए, प्रभास ने कहा, ‘मुझे डटगर और नागी को धन्यवाद देना चाहिए कि उन्होंने मुझे ऐसे महान दिग्गजों के साथ काम करने का मौका दिया। यह सपने से भी बड़ा है। और मुझे नहीं पता कि क्या कहना है। जब मैं पहली बार अमिताभ सर से मिला, तो मैंने उनके पैर छुए। उन्होंने कहा, ‘ऐसा मत करो। अगर तुम ऐसा करोगे, तो मैं भी ऐसा करूंगा।’ सर, कृपया। मैं सोच भी नहीं सकता। हम आपको देखकर बड़े हुए हैं।”

इसके अलावा उन्होंने कहा, “कमल सर, जब उनकी ‘सागर संगम’ रिलीज हुई थी, तो मैंने अपनी मां से कहा, ‘मुझे उनका ड्रेस चाहिए।’ मेरे चचेरे भाई, अगर उन्होंने इसे अपनाया होता, तो उनका पेट था। और वे उनके पेट पर कपड़ा बांधते थे। वे हमारे सामने उनकी तरह अभिनय करते थे। और अब मैं उनके साथ काम कर रहा हूं। यह अविश्वसनीय जैसा कुछ है।”

दीपिका के बारे में, ‘मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहता था। वह एक ऐसी व्यक्ति हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंच सकती हैं, और वह एक महान अभिनेत्री हैं। उनके साथ काम करना बहुत ही सुंदर था।'” नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित, कल्कि 2898 एडी 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी की स्टार कास्ट वाली यह फिल्म एक बेजोड़ सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।