iPhone 16 Leaked Photo: सोशल मीडिया पर वायरल हुई iPhone 16 की अनदेखी तस्वीरें, देखें कैसा दिखेगा

Simran

iPhone 16 Leaked Photo: Apple के कथित (iPhone 16) सीरीज स्मार्टफोन्स पर एक वेरिफाइड X यूजर ने बड़ा दावा किया है। टिपस्टर के मुताबिक, iPhone 16 में नया डिजाइन वाला कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। iPhone 16 मॉडल के कैमरा मॉड्यूल की एक लीक इमेज से पता चलता है कि हैंडसेट iPhone 12 की तरह वर्टिकल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। एक संक्षिप्त लीक से यह भी पता चलता है iPhone 16 लाइनअप में पांच मॉडल शामिल होंगे, जिसमें 6.7-इंच प्लस मॉडल की जगह “प्लस SE” मॉडल होगा।

क्या जानकारी लीक हुई है?

iPhone 16 का कथित कैमरा मॉड्यूल माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर X (पूर्व में ट्विटर) उपयोगकर्ता माजिन बू द्वारा साझा की गई छवि में पिछली रिपोर्टों की पुष्टि करता प्रतीत होता है। फोन में वर्टिकल कैमरा लेआउट होगा। एक्स यूजर ने हाल ही में iPhone 16 सीरीज के स्मार्टफोन के रेंडर्स की तस्वीरें लीक की हैं। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, iPhone 15 लाइनअप से उलट कंपनी इस साल पांच मॉडल लॉन्च कर सकती है। ये iPhone 16 SE, iPhone 16 Plus SE, iPhone 16, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max हो सकते हैं।

iPhone 16 में वर्टिकल सेट ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है

iPhone SE मॉडल में एक रियर कैमरा होता है, जबकि मानक iPhone 16 मॉडल में वर्टिकल लेआउट में दो कैमरे होते हैं। कंपनी के हाई-एंड iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max में वर्टिकल सेट ट्रिपल रियर कैमरा लेआउट है। हालाँकि, उपयोगकर्ताओं के रूप में इस दावे को थोड़ा नमक के साथ लिया जाना चाहिए