Itel Earbuds: स्टाइलिश AI नॉइस कैंसिलेशन S9 Pro हुआ अनवील, जाने स्पेसिफिकेशन

Simran

Itel Earbuds: स्मार्ट एक्सेसरीज के अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए, आईटेल ने अपने नवीनतम (Itel S9 Pro) ईयरबड्स का अनावरण किया है। 2 माइक और एआई-ईएनसी (एनवायरमेंट नॉइज़ कैंसिलेशन) से लैस, ये ईयरबड बाहरी शोर को आसानी से खत्म करके कॉलिंग अनुभव को बढ़ाते हैं। आईटेल एस9 प्रो टाइप-सी फास्ट चार्जिंग द्वारा संचालित है और एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है, जो सिर्फ 799 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा।

Itel S9 Pro की विशेषताएं क्या हैं?

1 39

आईटेल S9 प्रो ईयरबड्स में न केवल एक सुंदर डिज़ाइन है, बल्कि इनमें 10 मिमी बास बूस्ट ड्राइवर भी हैं जो बास को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हैं, शक्तिशाली ऑडियो के साथ एक इमर्सिव ऑडियो एडवेंचर प्रदान करते हैं, ये ईयरबड्स स्टाइल, ऑडियो गुणवत्ता प्रदान करते हैं, वे मजबूत हैं और साथ ही  IPX5 जल प्रतिरोध के साथ आते हैं। प्रतिरोधी डिज़ाइन और मिलान के लिए लचीलापन। वॉटरप्रूफ की गारंटी। ये ईयरबड ब्लूटूथ V5.3 द्वारा संचालित हैं, जिससे उपभोक्ता 10 मीटर (30 फीट) तक निर्बाध कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं। गेमिंग के लिए S9 Pro एक परफेक्ट विकल्प साबित हो सकता है।

बैटरी लाइफ

itel s9 pro 5 107763114

प्रत्येक ईयरबड 40mAh की बैटरी से लैस है। जबकि चार्जिंग केस प्रभावशाली 400 एमएएच बैटरी क्षमता का दावा करता है। इसके अतिरिक्त, वे एक सुविधाजनक टाइप-सी चार्जिंग इंटरफ़ेस का समर्थन करते हैं जो उपयोगकर्ता को केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट तक लगातार सुनने का आनंद लेने की अनुमति देता है। आईटेल एस9 प्रो में इन-ईयर डिटेक्शन और वॉयस एक्टिवेशन की सुविधा भी है, जो समग्र अनुभव को बेहतर बनाती है।

डिजाइन

itel s9 pro true wir

इन ईयरबड्स को ग्राहकों के लिए स्टाइलिश डिजाइन दिया गया है, इतना ही नहीं ये काफी आरामदायक हैं जिससे आप घंटों मूवी, म्यूजिक और गेमिंग का मजा ले सकते हैं। स्टाइलिश होने के कारण ये युवाओं के लिए किफायती विकल्प साबित हो सकते हैं जिन्हें आप आसानी से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।